मप्र / विधवा से विवाह करना चाहता था सिरफिरा युवक; मना करने पर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की



गोली लगते ही जमीन पर गिरे संदीप की मौत हो गई। गोली लगते ही जमीन पर गिरे संदीप की मौत हो गई।
X
गोली लगते ही जमीन पर गिरे संदीप की मौत हो गई।गोली लगते ही जमीन पर गिरे संदीप की मौत हो गई।

  • उज्जैन के माधव नगर थाना क्षेत्र की घटना, छतरपुर का रहने वाला था युवक
  • महिला के भाई ने कराई थी उसकी पहचान, एक महीने पहले युवक ने खाया था जहर

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 01:51 PM IST

उज्जैन. माधव नगर क्षेत्र में छतरपुर से आए युवक ने खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह यहां एक विधवा महिला के पास विवाह का प्रस्ताव लेकर उसके ससुराल आया था। महिला के मना करने पर उसने जान दे दी। पिछले साल महिला के पति की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उसकी उम्र कम होने के कारण परिजन उसकी शादी कराना चाहते थे। मृतक युवक से महिला की मुलाकात उसके भाई ने कराई थी, जिससे उसने शादी करने से मना कर दिया था।

 

घटना शनिवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे की है। महिला के घर पर छतरपुर निवासी जितेंद्र पुत्र रमेश वर्मा (25) पहुंचा था। महिला के ससुराल पहुंचे युवक ने खुद को महिला का दूर कर रिश्तेदार बताया, जिसके बाद वह महिला से मिलकर बात करने लगा। परिजन अपने काम में व्यस्त थे। युवक ने महिला से अपने प्रेम का इजहार करते हुए शादी करने को कहा। महिला के मना करने पर जितेंद्र ने पहले उसे तमंचा दिखाकर धमकाया, फिर खुद को गोली मार ली।

 

पुलिस ने जिस देशी पिस्टल से गोली चली उसे जब्त कर लिया है।

महिला ने बताया कि वह मई में अपनी बुआ के घर छतरपुर शादी में गई थी। मेरे भाई ने यहां जितेंद्र से मेरी मुलाकात कराई थी, जिसके बाद वह हमेशा शादी के लिए दबाव बताना और मरने की धमकी देता था। मैंने उसे कई बार मना किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था। एक महीने पहले उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिसके बाद झांसी में भर्ती था। उसके पिता का कॉल मेरे पास आया था तो मैंने कहा था मेरा उससे कोई लेनादेना नहीं है।

 

घटना स्थल पर पर जांच करती पुलिस।

महिला ने बताया कि शनिवार सुबह मैंने अपनी बच्ची और पिता जी के लिए टिफिन तैयार कर काम में जुट गई। इसी दौरान मम्मी ने आवाज दिया कि कोई आया है। इसके बाद मैंने उसे पानी दिया और मम्मी के कहने पर चाय बनाने किचन में चली गई। उसने मम्मी से पता नहीं क्या कहा और किचन में आ गया। यहां उसने मेरा हाथ पकड़कर कमर में से कट्‌टा निकाला और कहा कि तुझे मार दूंगा। मैं चीखी तो मम्मी बच्चे को लेकर किचन में आई तो उसने कट्‌टा दिखाकर कहा तुम दोनों को भी मार दूंगा। इसके बाद मम्मी बच्चे को लेकर बाहर भागी। इसके बाद मैंने उसके हाथ पकड़े तो उसने मुझे जमीन पर गिरा दिया। मैं उठी और उसे पीछे से पकड़ा तो उसने मेरे सीने और कट्टा अड़ा दिया। इसके बाद मैंने उसे पकड़ा तो उसने खुद को गोली मार ली।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना