ऑनलाइन फ्रॉड / एटीएम की जानकारी ली और दो बार में निकाल लिए एक लाख रुपए



madhya pradesh indore atm information taken by fraud and withdrawn 1 lakhs
X
madhya pradesh indore atm information taken by fraud and withdrawn 1 lakhs

  • आरोपी ने दो बार में 50-50 हजार रुपए करके निकाले

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 05:48 PM IST

इंदौर. ऑनलाइन खरीदी करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। पैसे रिफंड करने के लिए कंपनी के व्यक्ति ने एटीएम और खाते की जानकारी उससे ले ली और फिर दो बार में 50-50 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 

बेटमा पुलिस ने श्रमोदय आवासीय विद्यालय के अतुल ऋषभ जैन की रिपोर्ट पर क्लब फैक्टरी के नाम से ऑनलाइन सामान बेचने वाले मोबाइल धारक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पेटीएम के माध्यम से फरियादी ने कुछ सामान खरीदा था, लेकिन बाकी के पैसे वापस नहीं आए। इस पर उसने क्लब फैक्टरी के नाम से दिए गए नंबर पर फोन लगाकर कहा कि पैसे क्यों वापस नहीं आए हैं।

 

इस पर वह बोला कि तुम्हारे एटीएम और खाते की जानकारी दो, पैसे आ जाएंगे। वह बातों में फंस गया और सभी जानकारी दे दी। इसके बाद उसके खाते से दो बार में 50-50 हजार कर एक लाख रुपए निकल गए। जब पैसे निकलने का मैसेज उसे आया तो वह तुरंत पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने जांच के बाद उक्त मामले में केस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस बताए गए नंबर के आधार पर आरोपी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पुलिस आरोपी को पकड़ लेगी।
 

COMMENT