अवैध संबंध / प्रेमी ने फांसी पर लटक जान दी, पत्नी की बेवफाई से दुखी पति ने हाथ की नस काटी



Man Committed Suicide indore
X
Man Committed Suicide indore

  • मामला द्वारकापुरी क्षेत्र का, प्रेमी को फंदे पर लटके देख पिता अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 03:29 PM IST

इंदौर. द्वारकापुरी क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके क्षेत्र की ही महिला से अवैध संबंध थे। उसके पति ने घटना वाली रात को युवक को चाकू लेकर धमकाया था। इसके बाद ही डर के मारे युवक ने फांसी लगा ली। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


 द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक मृतक दिनेश पिता शिवनारायण राठौर (20) निवासी दिग्विजय मल्टी अहिरखेड़ी है। पिता ने बताया मैं और दिनेश दोनों मिस्त्री का काम करते थे। इसके दो भाई और दो बहनें हैं। पड़ोसियों ने बताया कि उसके यहीं रहने वाली महिला से उसके अवैध संबंध थे। दिनेश का उस महिला के घर रोजाना आना-जाना था।

 

शुक्रवार शाम को दिनेश महिला के पति और उसके दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान उसके पति ने चाकू लेकर उसे धमकाया। उसके बाद युवक ने घर आकर रात करीब तीन बजे गमछे से फंदा लगाकर फांसी लगा ली। इसके बाद जैसे आरोपी दंपति को दिनेश के खुदकुशी करने की सूचना मिली ताे वो घर पर ताला लगाकर ताला लगाकर भाग गए।

 

पिता ने बताया कि मेरा गुटखा खत्म हो गया था। तो मैं करीब 3.30 बजे दिनेश से गुटखा मांगने के लिए उठा तो देखा कि वो फंदे पर लटका हुआ था। मैंने उसे फंदे से उतारा और घर के अन्य परिजनों को जगाया। पुलिस को सूचना दी। पुलिस करीब पांच बजे आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना