अपराध / फैक्ट्री में चोरी करते कैमरे में कैद हुए युवक ने छत से लगाई छलांग, सरिया हुआ कमर के आर-पार

इस प्रकार सरिया कमर से आर-पार हो गया। इस प्रकार सरिया कमर से आर-पार हो गया।
X
इस प्रकार सरिया कमर से आर-पार हो गया।इस प्रकार सरिया कमर से आर-पार हो गया।

  • पीथमपुर में सागर कोरोगेटेड फैक्ट्री में तीन साथियों के साथ चोरी करने पहुंचा था
  • इसी कंपनी में काम करता था, सैलरी मिलने के बाद से काम पर नहीं आया था

दैनिक भास्कर

Oct 17, 2019, 05:46 PM IST

इंदौर. पीथमपुर में छत से कूदने से एक युवक के कमर में सरिया घुस गया, जिसे गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर कंपनी में चोरी की थी, ये सभी चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए थे, जिसके बाद कंपनी अधिकारियों द्वारा चोरी में शामिल लोगों के नाम पूछने पर इसने छत से छलांग लगा दी थी। चोर को आईसीयू में भर्ती किया गया है।


मिली जानकारी अनुसार घायल युवक का नाम नरेंद्र बताया जा रहा है, जो कि गुना का रहने वाला है। नरेंद्र सागर कोरोगेटेड फैक्ट्री में काम करता था। इस महीने की पगार मिलने के बाद वह काम पर नहीं आ रहा था। बुधवार रात वह अपने तीन साथियों के साथ फैक्ट्री में चोरी करने पहुंचा था। सुबह जब सीसीटीवी जांचे गए तो नरेंद्र साथियों के साथ बोरी ले जाते हुए नजर आया। पहचान होने पर उसे बलाकर अन्य साथियों के नाम पूछे गए तो उनसे कुछ नहीं बताया। इसके बाद जब कहा गया कि पुलिस आ रही है वही तुमसे पूछताछ करेगी तो वह डर कर भागने लगा और फिर छत से कूद गया। नीचे वह सरिए पर जाकर गिरा जिससे सरिया उसके पेट के आरपार हो गया। सूचना पर अन्य साथी दौड़े और उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे।

साथी कर्मचारी ने बताया कि बुधवार रात चार लोगांे ने सागर कोरोगेटेड फैक्ट्री में चाेरी की थी। ये लोग चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे। इनसे जब पूछा गया कि तुम कौन-कौन लोग चोरी में शामिल हो, यह बता दो नहीं तो पुलिस आ रही है। इसके बाद डर के मारे ये भागने लगे। इसके बाद नरेंद्र छत से कूद गया। नीचे गिरने से इसके पेट में सरिया घुस गया। दूसरी कंपनी में काम करने वालांे ने इसे देखा और सूचना दी, जिसके बाद इसे अस्पताल पहुंचाया गया। 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना