पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Maulana Used To Kidnap And Molest Minor Children

मौलाना को देख 8 साल का बच्चा सहमा, बोला- इसने गंदी हरकत की थी; पुलिस के सामने कबूला 4 बच्चों से कर चुका है ऐसा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर। नाबालिग बच्चों को अगवा कर उनसे दुष्कर्म करने वाले कथित मौलाना को लोगों ने खजराना पुलिस के हवाले किया है। थाने में उसने कबूल किया कि अब तक वह चार बच्चों के साथ गंदी हरकत कर चुका है। मामला सोमवार रात झलारिया रोड का है। यहां 8 साल का बच्चा पिता के साथ टाइल्स की दुकान पर गया था। तभी उसे खजराना की अनारबाग कॉलोनी का रहने वाला 21 वर्षीय कासिम मलिक अंसारी नजर आया तो वह उसे देख डर गया। उसने कासिम की ओर इशारा कर पिता को बताया कि इसने मेरे साथ गंदी हरकत की थी।

 

अश्लील हरकत करने के बाद सुनसान इलाके में छोड़ गया था

-  इस पर लोगों ने उसे पीटा और थाने ले आए। थाने में आरोपी ने इलाके में कई बच्चों के साथ गंदी हरकतें करना भी कबूल किया। पूछताछ में कासिम खुद को मौलाना बता रहा था। 

- लोगों ने बताया कि ये 4 साल की बच्ची और 11 साल के एक बच्चे को भी उठाकर ले गया था और बच्ची को अश्लील हरकत करने के बाद सुनसान इलाके में छोड़ गया था।

- मामले में खजराना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई की है। चार साल की एक बच्ची के मामले में एमआईजी थाने में भी मौलाना के खिलाफ केस दर्ज दर्ज करने की कार्रवाई जारी है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें