इंदौर / बालकनी से गिरे एमबीए छात्र की मौत, मोबाइल पर बात करते समय बैलेंस बिगड़ने से गिरा था

सोमिल बड़नगर का रहने वाला था।- फाइल सोमिल बड़नगर का रहने वाला था।- फाइल
मोबाइल से बातचीत के दौरान पहली मंजिल की बालकनी से नीचे गिरा था। मोबाइल से बातचीत के दौरान पहली मंजिल की बालकनी से नीचे गिरा था।
X
सोमिल बड़नगर का रहने वाला था।- फाइलसोमिल बड़नगर का रहने वाला था।- फाइल
मोबाइल से बातचीत के दौरान पहली मंजिल की बालकनी से नीचे गिरा था।मोबाइल से बातचीत के दौरान पहली मंजिल की बालकनी से नीचे गिरा था।

  • संयोगितागंज थाने का मामला, मृतक सोमिल अपनी मौसी के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था
  • शाम को पहली मंजिल की बालकनी से गिरा, गंभीर हालत में उसे एमवाय में भर्ती कराया था

दैनिक भास्कर

Jan 31, 2020, 01:40 PM IST

इंदौर. बालकनी से गिरकर गंभीर घायल हुए एमबीए छात्र ने देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गुरुवार को वह पहली मंजिल पर टहलते हुए माेबाइल पर बात कर रहा था। अचानक बैलेंस बिगड़ने से वह नीचे गिरा, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। परिचित उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे एमवाय रैफर कर दिया गया था। वह बड़नगर से आकर रिश्तेदार के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। संयोगितागंज पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी एसके चौधरी ने बताया कि घटना गुरुवार शाम की है। मृतक सोमिल मोबाइल से बातचीत में इतना मशगूल हो गया कि उसे ध्यान ही नहीं रहा कि वह बालकनी में टहल रहा है। बालकनी के किनारे में अचानक उसका बैलेंस बिगड़ा और जमीन पर आ गिरा। वह नीचे गिरा तो उसके मौसा वहीं बैठे हुए थे। उन्होंने तत्काल उसे निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया गया। देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भाई यश कासलीवाल ने बताया कि सोमिल मौसी के यहां रहकर एमबीए की पढ़ाई कर रहा था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना