पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पैर पर कार चढ़ने का बोला, तो सर्कल मैनेजर ने कांच खोला, तभी दूसरी सीट से मोबाइल उठा ले गए बदमाश

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।
  • टावर चौराहे की घटना, सर्कल मैनेजर रेड सिग्नल पर कार रोके खड़े थे
  • दूसरी घटना जूनी की, पार्सल लेकर आए युवक की बाइक पर रखा बैग उठाकर भागे बाइकर्स

इंदौर. टावर चौराहे पर रेड सिग्नल पर रुके एक सर्कल मैनेजर को पैर पर कार चढ़ने की बोलकर दो बदमाशों ने ठग कर ली। मैनेजर ने जैसे ही कार का कांच खोला, दूसरी तरफ से बदमाश मोबाइल उठाकर भाग गए। इस तरह की वारदातें कुछ समय पहले भी शहर में हो चुकी हैं। अब फिर से बदमाशों ने इसी स्टाइल में वारदातें शुरू कर दी है। उधर, जूनी इंदौर में डिलेवरी देने आए युवक की बाइक पर रखा पार्सल बाइक सवार चार बदमाश ले गए। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई है।

भंवरकुआं पुलिस के अनुसार, वारदात गुरुवार शाम 7.30 बजे टॉवर चौराहे पर सुदामा नगर में रहने वाले मुदित जोशी के साथ हुई। मुदित एक इंश्योरेंस कंपनी में सर्कल मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि वे सपना संगीता से खातीवाला टैंक की तरफ जा रहे थे। टावर चौराहे पर रेड सिग्नल पर उन्होंने कार रोकी, तभी लेफ्ट हेंड की तरफ से एक युवक आया। बोला कि मेरे पैर पर कार चढ़ा दी है। जोशी उससे बात करने लगे तभी उनकी तरफ से दूसरा युवक आया। जोर से कांच ठोंकने लगा, बोला कि मार दिया- मार दिया। वह इतनी जोर से चिल्ला रहा था कि जोशी का ध्यान उस पर गया, तभी लेफ्ट की तरफ खड़े युवक ने उनकी कार में रखा मोबाइल उठा लिया। फिर दोनों युवकों ने इशारों में बात की और भाग निकले। थोड़ी देर बाद जोशी को मोबाइल चोरी की जानकारी लगी तो वे तत्काल थाने पहुंचे। पुलिस सीसीटीवी कैमरे देखकर जांच कर ही है। 
 

पार्सल चुराने आए थे चार बाइकर्स
उधर, चोरी की दूसरी वारदात गुरुवार दोपहर 12 बजे खातीवाला टैंक के सामने हुई। लालबहादुर शास्त्री नगर में रहने वाले राजपाल चौधरी ने दो बाइक पर आए चार बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। चौधरी ने बताया कि वह फ्लिप कार्ड कंपनी के पार्सल डिलेवरी करने के लिए खातीवाला टैंक पहुंचा था। कस्टमर ने फोन पर कहा पार्सल घर पर दे जाए। नीचे घर होने से चौधरी बाइक पर बैग रखकर अंदर पार्सल देने पहुंचा। वापस लौटा तो बाइक पर रखा 22 पार्सलों का बैग गायब हो गया। पुलिस ने आसपास के कैमरे खंगाले तो दो बाइक पर आए चार बदमाश वारदात करते दिखे हैं। पुलिस अब उनकी तलाश कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser