जुर्म / सामान दिलाने के बहाने 11 साल की बच्ची को घर से ले गया युवक, दुष्कर्म की कोशिश

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 11:52 AM IST



Misdeed attempt with minor girl in indore
X
Misdeed attempt with minor girl in indore

  • तीन घंटे बाद ऑटो चालक बच्ची को लेकर घर पहुंचा, चालक के अनुसार बच्ची को एमआर-9 पर एक युवक ने बिठाया था

इंदौर. एमआईजी इलाके में एक बदमाश द्वारा 11 साल की बच्ची काे अगवा कर दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। बदमाश बच्ची को सामान दिलाने के बहाने घर से ले गया और एक सूने मकान उसने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। सूचना मिलते ही पुलिस ने सूनसान इलाकों में तलाशी अभियान चलाया। तीन घंटे बाद एक ऑटो चालक ने बच्ची को घर छोड़ा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी को तलाश रही है।

 

एमआईजी पुलिस के अनुसार घटना जगजीवनराम नगर की है। वारदात यहां एक निर्माणाधीन मकान में चौकीदारी करने वाले परिवार के साथ हुई। दंपति के अनुसार उनके चार बच्चे हैं। शुक्रवार शाम को मां सामान लेने गई थी। साढ़े 5 बजे के करीब दो बेटियां घर के बाहर खड़ी थीं। इसी दौरान एक युवक आया और कहा कि तुम्हारी मां ने भेजा है। तुम्हें किराना सामान दिलवाने को कहा है, इसलिए मेरे साथ चलो। बड़ी बेटी ने जाने से मना किया तो वह छोटी बेटी को ले गया।

 

मां के लौटने पर पता चला कि उसने किसी को नहीं भेजा था। इसके बाद बच्ची के अपरहण की बात पुलिस तक पहुंची। पुलिस ने तत्काल बच्ची को तलाशने के लिए सर्चिंग अभियान चलाया। रात करीब 9 बजे एक आॅटो चालक बच्ची को लेकर पहुंचा। उसने बताया कि वह बच्ची को एमआर-9 से लेकर आया है। एक युवक ने उसे ऑटो में बिठाकर यहां छोड़ने को कहा था।

 

पूछताछ में बच्ची ने बताया कि एक अंकल उसे काफी दूर तक पैदल ले गए थे। वे एक सूने मकान में ले गए और वहां गंदी हरकत करने लगे। बच्ची पुलिस को मालवीय नगर इलाके की ओर लेकर पहुंची और बताया कि इधर ही अंकल लेकर आए थे। पुलिस ने आसपास छानबीन कर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी खंगाले। पुलिस को शक है कि चौकीदार को जानने वाले किसी व्यकि ने यह हकरत की है।

COMMENT