--Advertisement--

​नशीला केक खिलाकर तांत्रिक ने किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

परेशान युवती ने पुलिस को की शिकायत, तांत्रिक फरार।

Danik Bhaskar | Jun 14, 2018, 03:48 PM IST

इंदौर। नौकरी ने नाम पर एक तांत्रिक ने युवती को नशीला केक खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। तांत्रिक द्वारा युवती के अश्लील फोटो भी लिए गए थे जिसे वह वायरल करने की धमकी देकर उसे परेशान कर रहा था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है।


- भंवरकुआं पुलिस के अनुसार मूलत: राजपुर जिला बड़वानी की रहने वाली 26 वर्षीय युवती ने तांत्रिक द्वारा दुष्कर्म किए जाने की शिकायत बड़वानी में दर्ज कराई थी जिसे भंवरकुआं थाने भेजा गया है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह इंदौर में रहकर नौकरी की तलाश कर रही है।


- नौकरी तलाशने के दौरान उसका परिचय घाटाबिल्लौद के रहने वाले सूर्या पिता गिरधारी गोयल से हुआ। सूर्या ने बताया कि वह तांत्रिक है और अपने तंत्र-मंत्र के प्रभाव से उसकी नौकरी लगवा देगा।


- युवती कथित तांत्रिक सूर्या की बातों में आ गई। तंत्र क्रिया करने के लिए सूर्या उसे पिपल्याराव स्थित एक कमरे में ले गया। वहां पर तांत्रिक ने युवती को नशीला केक खिला दिया। केक खाकर युवती बेसुध हो गई तो तांत्रिक सूर्या ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो खींच लिए।


- इसके बाद तांत्रिक अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकरर युवती को परेशान करने के साथ ही युवती पर शारारिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। तांत्रिक ने युवती को धमकी दी कि यदि उसने बात नहीं मानी तो वह तंत्र क्रिया द्वारा उसके पिता व भाई को मार देगा।


- तांत्रिक की धमकियों से परेशान होकर युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस द्वारा तांत्रिक की तलाश की जा रही है।

मुझसे बात नहीं की तो जान से मार दूंगा
एक अन्य मामले में खंडवा की युवती ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। विजय नगर पुलिस ने बताया कि खंडवा की रहने वाली युवती इंदौर में रहकर जाॅब करती है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह विजय नगर क्षेत्र में रहती है और इसी क्षेत्र में स्थित एक ऑफिस में जॉब करती है। बुधवार को जब वह ऑफिस जा रही थी तो रास्ते में कैलाश पिता राजु यादव निवासी संजय नगर खंडवा ने उसका हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ की। आरोपी युवक ने युवती से कहा कि यदि तुमने मुझसे बात नहीं की तो मैं तुझे और तुम्हारे भाई को जान से मार दूंगा।