Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Misdeed With A Young Woman On The Name Of Marriage

​फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, युवती पहुंची थाने

युुवती का आरोप डॉक्टर युवक ने एमजीएम मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में किया दुष्कर्म।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 01, 2018, 04:12 PM IST

​फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, युवती पहुंची थाने

इंदौर। फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद एमबीबीएस कर रहे डॉक्टर ने आयुर्वेदिक कॉलेेज से डॉक्टरी कर रही एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। लगभग 11 माह तक संबंध बनाने के बाद युवक ने किसी अन्य युवती से शादी कर ली। पीडित युवती ने पुलिस में डॉक्टर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

  • भंवरकुआ पुलिस के अनुसार धामनोद की रहने वली युवती की शिकायत पर डॉक्टर बसंत निगवाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी डॉक्टर महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज में अस्टिेंट प्रोफेसर था, कुछ दिन पहले ही उसका तबादला खंडवा के मेडिकल कॉलेज में हुआ है।
  • पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह मूलत: धामनोद की रहने वाली है और इंदौर में विष्णुपुरी क्षेत्र में रहकर पढ़ाई कर रही है। युवती लोकमान्य नगर स्थित एक आयुर्वेदिक कॉलेज से फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही है।
  • अप्रैल 2017 में फेसबुक पर युवती की दोस्ती एमबीबीएस कर रहे युवक बसंत से हुई। फेसबुक पर चेटिंग के दौरान दोनों में मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान हुआ और दोनों मोबाइल पर घंटो बातें करने लगे। युवती का आरोप है कि उनकी दूसरी मुलाकात में बसंत युवती को एमजीएम मेडिकल कॉलेज के बॉयज हॉस्टल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
  • इसके बाद आरोपी डॉक्टर हर 10 दिन में दो बार उसे हॉस्टल ले जाता और उसके साथ संबंध बनाता। इसी दौरान युवती को डॉक्टर युवक द्वारा किसी अन्य से सगाई करने की बात पता चली।
  • युवती ने इस संबंध में जब डॉ. युवक से पूछा तो वह 25 अप्रैल को उसे अपने साथ कार से उसे धामनोद छोड़ने गया। रास्ते में युवक ने युवती को मंगलसूत्र पहनाकर उसकी मांग भर दी और युवती से कहा कि वह उससे जल्द शादी करेगा। उसके बाद युवक ने युवती से बात करना बंद कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×