मप्र विधानसभा चुनाव / देवास और बैतूल में आज जनसभा को संबोधित करेंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह



MP Assembly Elections 2018, Shah, BJP
X
MP Assembly Elections 2018, Shah, BJP

  • देवास के खातेगांव में शाम 4 बजे होगी जनसभा
  • केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल भी इंदौर में करेंगे भाजपा का प्रचार

Dainik Bhaskar

Nov 19, 2018, 12:51 PM IST

देवास/खातेगांव. कांग्रेस के राहुल गांधी खेती किसानी के बारे में कुछ जानते तो हैं नहीं और बातें किसानों की करते है। क्या उन्हें यह पता भी है कि खरीफ में कौन सी फसल होती है? या फसल में पानी कब छोड़ते है? यह बात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को देवास के खातेगांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। अपने भाषण के दौरान उन्होेंने दिग्विजयसिंह को श्रीमान बंटाढार बताया।

  • शाह ने कहा कि कांग्रेस झूठ का एटीएम है। इसमें समस्या डालोगे तो झूठा वादा बाहर आएगा। भाजपा विकास का एटीएम है जिसमें समस्या डालोगे तो समाधान आएगा। हम भारत माता की जय के नारे लगाते हैं, कांग्रेसी यह नारा लगाने से परहेज करते हैं। देवास से पहले शाह ने बैतूल और नरसिंहपुर में भी जनसभा को संबोधित किया। 

20 नवंबर को हेमा मालिनी

 

सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी 20 नवंबर को भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के लिए खातेगांव व हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र में आ रही हैं। स्टार प्रचारक भाजपा के प्रत्याशी दीपक जोशी व आशीष शर्मा के लिए आमसभा में समर्थन मांगेगी।

 

  • पार्टी ने हेमा मालिनी के आने से पहले की तैयारियां शुरू कर दी है। दोनों स्थानों पर हेलिपेड के साथ ही सभा स्थल पर मंच का निर्माण शुरू हो गया है। अभिनेत्री के आने से पहले पुलिस प्रशासन ने भी अपनी तैयारियां पूर्ण कर ली हैं। एएसपी अनिल पाटीदार ने बताया, जिले में आने वाले स्टार प्रचारकों के लिए पुलिस हमेशा तैयार रहती है।
  • भाजपा जिला प्रवक्ता शंभू अग्रवाल के अनुसार, खातेगांव विधानसभा क्षेत्र के हरणगांव में खाली पड़े खेत में हेलिपेड बन रहा है, उसके पास ही सभा स्थल के लिए मंच तैयार किया जा रहा है। इसी तरह हाटपिपल्या के मेला मैदान में 20 नवंबर को अभिनेत्री की आमसभा होगी। पास ही बने हेलिपेड पर हेलिकाप्टर से उतरेंगी। रविवार को स्थल का अधिकारियों ने भी जायजा लिया।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना