--Advertisement--

मध्यप्रदेश / कैलाश विजयवर्गीय बोले- 140 से ज्यादा सीट जीत रहे हैं, इंदौर-3 में 15 हजार से ज्यादा मतों से जीतेंगे आकाश



mp election result bjp kailash vijayvargiya says they are willing 140 seats
X
mp election result bjp kailash vijayvargiya says they are willing 140 seats

  • एक्जिट पोल में भाजपा और कांग्रेस में कांटे की टक्कर
  • इंदौर-3 से कैलाश के बेटे आकाश हैं भाजपा प्रत्याशी

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 10:46 AM IST

इंदौर. चुनाव बाद परिणाम के इंतजार में दिन-रात बेचैन प्रत्याशियों की नींद शुक्रवार को आए एग्जिट पोल ने उड़ा दी है। पोल के नतीजों ने जहां आमजन को भ्रम की स्थिति डाल दिया है, वहीं प्रत्याशियों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। एक्जिट पोल को साइड रखते हुए भाजपा महासचिव ने मप्र में चौथी बार भाजपा की सरकार बनने का भरोसा जताया है। उनके अनुसार भाजपा 140 से ज्यादा सीटें जीत रही है।

 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रदेश एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। एक्जिट पोल प्रदेश में कांटे की टक्कर बता रहा है, लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं है। भाजका को प्रचंड बहुमत मिल रहा है। हमें 140 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं।

 

विजयवर्गीय ने बेटे की जीत को लेकर कहा कि इंदौर विधानसभा -3 हम बड़े अंतर से जीतने जा रहे हैं। हमारे जीत का अंतर 15 हजार से ज्यादा होगा। यदि आकाश 15 हजार से कम वोटों से जीते तो हम समझेंगे इंदौर की जनता के लिए कार्य में कुछ कही रह गई होगी।

 

उन्होंने कहा एग्जिट पोल पर बहुत ज्यादा कुछ नहीं कह सकते। मुख्यमंत्री के विकास कार्य और सरकार की तमाम योजनाओं का लाभ मिलेगा। हमें मिलेगा और हम 11 तारीख को एक बार कमल खिलाने जा रहे हैं।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..