20 लाख रुपए के मोबाइल हुए गायब, चीन की कंपनी ने दबाव डाला तब दर्ज हुई एफआईआर

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:55 AM IST

Indore News - इंदौर से भोपाल भेजने के दौरान रास्ते में गायब हुए 20 लाख के मोबाइल के मामले में चाइना की कंपनी के दबाव में आखिर पुलिस...

Indore News - mp news 20 lakhs of mobile disappeared chinese company pressured after fir registered
इंदौर से भोपाल भेजने के दौरान रास्ते में गायब हुए 20 लाख के मोबाइल के मामले में चाइना की कंपनी के दबाव में आखिर पुलिस को केस दर्ज करना पड़ा। केस दर्ज करवाने के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स कई दिनों से परेशान हो रहा था।

तुकोगंज पुलिस ने शुक्रवार को डिस्ट्रीब्यूटर अभिषेक व्यास की शिकायत पर कार्गो संचालक मुकेश जाट पर अमानत में खयानत का केस दर्ज किया। अभिषेक ने बताया उसने भोपाल के डीलरों के ऑर्डर पर 29 अप्रैल को तुकोगंज क्षेत्र की डीएसके कार्गो कंपनी से 22 बोरे मोबाइल भेजे थे। माल भेजने और कार्गो संचालक मुकेश जाट को गिनाने का वीडियो भी बनाया। अगली सुबह जब माल वहां पहुंचा तो 19 बोरे मोबाइल थे। यानी तीन बोरों में 180 मोबाइल, जिनकी कीमत 20 लाख रुपए होती है, गायब थे। डीलरों ने इसकी शिकायत की। कार्गो संचालक का कहना था कि बोरे कहीं गिर गए होंगे, लेकिन मोबाइल लौटाने को लेकर कुछ नहीं कहा। व्यास ने इसका आवेदन तुकोगंज पुलिस को दिया, जहां से एसएसपी से परमिशन के लिए भेज दिया गया। वह कई दिनों से केस दर्ज करवाने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम, एसपी ऑफिस और तुकोगंज थाने के चक्कर लगाता रहा, लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई। केस दर्ज नहीं हुआ तो कंपनी के चाइना स्थित मुख्यालय ने एक्शन लिया। उन्होंने दिल्ली ऑफिस के दो लोगों को इंदौर भेजा। तब पुलिस ने केस दर्ज किया।

X
Indore News - mp news 20 lakhs of mobile disappeared chinese company pressured after fir registered
COMMENT