3 दिनी दैनिक भास्कर मेगा होम एक्सपो आज से

Indore News - घर खरीदना आसान बनाएगा दैनिक भास्कर का मेगा होम एक्सपो

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Indore News - mp news 3 dini dainik bhaskar mega home expo from today
घर खरीदना आसान बनाएगा दैनिक भास्कर का मेगा होम एक्सपो



भास्कर संवाददाता| इंदौर

घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे ग्राहकों के लिए अगले तीन दिन बहुत महत्वपूर्ण हैं। यशवंत क्लब में तीन दिनी दैनिक भास्कर मेगा होम एक्सपो शुक्रवार से शुरू हो रहा है। इसका शुभारंभ सांसद शंकर लालवानी के मुख्य आतिथ्य में होगा। एक्सपो में शहर के प्रमुख रियल एस्टेट कारोबारी अपने बेहतरीन प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहे हैं, ताकि ग्राहकों को एक ही छत के नीचे फ्लैट से लेकर प्लॉट तक प्रॉपर्टी के सभी विकल्प मिल सकें और उन्हें निर्णय लेने में आसानी हो। मेगा होम एक्सपो के मुख्य आयोजक ओमैक्स एवं द रेसीडेंस हैं। सह प्रायोजक के तौर पर एम. झवेरी ग्रुप, मिलन हाईट्स, सिंगापुर ग्रुप, आरबीडी ग्रुप, और शुभ संकल्प भागीदारी कर रहे हैं।

एक्सपो में मिलेंगे हर बजट के घर

घर-संपत्ति खरीदने के लिए वर्तमान में सभी परिस्थितयां बेहद अनुकूल हैं। जीएसटी की दरें कम होने से प्रॉपर्टी सेक्टर को बड़ा फायदा हुआ है। टैक्स में छूट, प्रधानमंत्री आवास योजना में 2.67 लाख रुपए की सब्सिडी और होम लोन की न्यूनतम दरें भी बड़ा आकर्षण हैं। भास्कर मेगा होम एक्सपो में हर बजट के अनुरूप प्रॉपर्टी खरीदने के विकल्प मुहैया कराए जा रहे हैं। अकसर देखा जाता है कि लोग जानकारी के अभाव में घर खरीदने की प्लानिंग टालते रहते हैं और अपने घर का सपना अधूरा ही रह जाता है। यह एक्सपो उन सपनों को साकार करने के लिए लगाया जा रहा है। यहां आपको मनचाहा घर जरूर मिलेगा। मेगा होम एक्सपो में प्रॉपर्टी के सभी ऑप्शन एक ही जगह मिलेंगे, जिससे खरीदारी का निर्णय लेना बहुत सुविधाजनक होगा।

ऑन स्पॉट बुकिंग पर डिस्काउंट और उपहार

एक्सपो में शामिल हो रहे बिल्डर्स ने यह सुनिश्चित किया है कि ग्राहकों को अधिकतम फायदा मिले। इसके लिए तीन दिन के सीमित समय के लिए वे अपने सभी प्रोजेक्ट पर स्पेशल डिस्काउंट ऑफर और गिफ्ट स्कीम लाए हैं। एक्सपो में आने वाले विजिटर्स को यहां प्रॉपर्टी खरीदने का वन स्टॉप सॉल्यूशन मिलेगा। अलग-अलग बिल्डर्स के स्टाल पर मौजूद प्रतिनिधि ग्राहकों को प्रोजेक्ट की विस्तृत जानकारी मुहैया कराएंगे। ले-आउट प्लान, लोकेशन, एमेनिटीज, लोन प्रोसेस इत्यादि से जुड़ी जिज्ञासाओं का पूरा समाधान मिलेगा। ग्राहक त्वरित निर्णय ले सकें, इसके लिए बिल्डर्स की आेस से साइट विजिट की व्यवस्था की गई है।

X
Indore News - mp news 3 dini dainik bhaskar mega home expo from today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना