खली के नीचे छिपाकर ले जा रहे एक करोड़ का चार टन डोडा चूरा पकड़ाया

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:05 AM IST

Indore News - एक ट्रक में खली की बोरियों के बीच 200 प्लास्टिक की बोरियों में छिपाकर ले जाया जा रहा 4 टन डोडा चूरा मंदसौर नारकोटिक्स...

Indore News - mp news a four tonne doda sawmade caught carrying one under the cover of the khali
एक ट्रक में खली की बोरियों के बीच 200 प्लास्टिक की बोरियों में छिपाकर ले जाया जा रहा 4 टन डोडा चूरा मंदसौर नारकोटिक्स विंग की टीम ने पकड़ा। आरोपी से 15 लाख का ट्रक, 40 हजार का खल कपासिया (खली) मिलाकर कुल 1 करोड़ 20 लाख का माल जब्त किया गया।

एडीजी नारकोटिक्स अजय कुमार शर्मा ने बताया नारकोटिक्स विंग को सूचना मिली थी कि ट्रक (आरजे 19 जीजी 0705) में भारी मात्रा में अवैध डोडा चूरा ले जाया जा रहा है। इस पर एएसपी नारकोटिक्स मीना चौहान की टीम ने टोंककला फाटा (नीमच) के पास ट्रक को रोका और आरोपी आजाद पिता शमशुद्दीन मंसूरी (33) निवासी फकीर मोहल्ला श्यामगढ़ मंदसौर को भी पकड़ा। उसके पास दो मोबाइल फोन और चित्तौड़गढ़ यात्रा का टिकट व 5 हजार रुपए मिले। आरोपी डोडा चूरा 200 प्लास्टिक की बोरियों में खली की 40 बोरियों में दबाकर ले जा रहा था। डोडा चूरा कहां ले जाया जा रहा था, किसने इतनी बड़ी खेप मंगवाई थी, इसकी पड़ताल की जा रही है। आरोपी को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

X
Indore News - mp news a four tonne doda sawmade caught carrying one under the cover of the khali
COMMENT