सारे दोस्त पास हो गए, पर खुद फेल हो गया तो 12वीं के छात्र ने जहर खाकर दे दी जान

Indore News - बारहवीं में सारे दोस्तों के पास होने और खुद के फेल होने के बाद महादेव नगर में रहने वाले 19 वर्षीय छात्र ने जहर खाकर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:55 AM IST
Indore News - mp news all the friends passed but after failing themselves the 12th student gave poison
बारहवीं में सारे दोस्तों के पास होने और खुद के फेल होने के बाद महादेव नगर में रहने वाले 19 वर्षीय छात्र ने जहर खाकर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले वह पिता के साथ दवा बाजार में काम पर भी गया था। वहां से लौटने के बाद रात में उसने जहरीली गोलियां खा ली।

राजेंद्र नगर पुलिस के अनुसार, 19 वर्षीय शिव गोयल गोल्डन फीचर स्कूल पीपल्यापाला में बारहवीं का छात्र था। दवा बाजार में हम्माली करने वाले पिता प्रभु गोयल ने बताया कि गुरुवार दवा बाजार से काम पर आने के बाद तक वह सामान्य था। वह पहले भी एक बार दसवीं में फेल हो गया था। मैंने कहा था कि अगले साल अच्छे से पढ़ लेना तो पास हो गया। इस साल बारहवीं में फेल हुआ तो भी हमने उसे नहीं डांटा। कहा अगले साल मेहनत कर लेना, पर उसे दोस्तों के पास होने का मलाल था। रात में अचानक वह उल्टियां करने लगा तो मैंने उसे नींबू पानी दिया, लेकिन नहीं बताया कि जहर खाया। जब हालत ज्यादा बिगड़ी तो उसे हम अस्पताल ले गए। शुक्रवार दोपहर को उसने दम तोड़ दिया।









िता ने बताया कि वह इकलौता बेटा था। जवान बेटे की मौत से पिता बदहवास थे। पुलिस को शिवा के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

X
Indore News - mp news all the friends passed but after failing themselves the 12th student gave poison
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना