कला के रंग : 11 से 57 साल उम्र के 46 कलाकारों ने एग्ज़ीबिट किए आर्ट वर्क

Indore News - कला के रंग एक ऐसा मंच है जहां कलाकार को अपनी कला को प्रदर्शित करने के साथ ही नई टेक्निक जानने और सीखने को मिलता है।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Indore News - mp news art colors 46 artists from 11 to 57 years of exhibit art work
कला के रंग एक ऐसा मंच है जहां कलाकार को अपनी कला को प्रदर्शित करने के साथ ही नई टेक्निक जानने और सीखने को मिलता है। दो दिनी आर्ट एग्ज़ीबिशन कला के रंग शनिवार से शुरू हुई जिसमें 11 से 57 साल तक के 46 कलाकारों के 100 आर्ट वर्क एग्ज़ीबिट किए गए। इनमें पेंटिंग, ऑइल पेंटिंग, म्यूरल पेंटिंग, स्प्रे पेंटिंग, स्केच, पोर्ट्रेट्स, बेस्ट फ्राॅम वेस्ट आदि शामिल हैं।

एग्ज़ीबिशन में इंदौर के साथ ही अन्य शहरों के कलाकारों ने भी हिस्सा लिया, जिनमें प्रोफेशनल आर्टिस्ट्स, स्टूडेंट्स, वर्किंग प्रोफेशनल ने भी अपना हुनर दिखाया। एग्ज़ीबिशन का उदघाटन सीनियर आर्टिस्ट योगेंद्र सेठी ने किया। सीनिय आर्टिस्ट शुभा वैद्य, ईश्वरी रावल भी मौजूद रहे। 14 जुलाई को प्रो. डॉ. अजित उपाध्याय और प्रो. प्रय| जैन प्रतिभागियों से चर्चा करेंगे। एग्ज़ीबिशन रविवार को दोपहर 12 से शाम 7 बजे तक सभी के लिए खुली रहेगी।

एग्ज़ीबिशन में इंदौर के साथ ही अन्य शहरों के कलाकार भी शामिल हुए।

यह कलाकार एग्ज़ीबिशन में हुए शामिल- संगीता दवे, सुरभि मिस्त्री, मधु वर्मा, अनन्या जाजू, अनिकेत त्रिवेदी, पूजा रायकवार, फहनाज़ शेख, आयुष दुबे, शैलेश जोशी, कृति दोशी, पूनम नामदेव, अनुषा सिंघल, शुभांगी मयूर, विशाल पवार, पलक जैन, प्रमिला रायकवार, बिस्मा मरियम, शुभी अग्रवाल, समीना टिनवाला, हिमानी सोनी, प्रेशा अग्रवाल आदि।

X
Indore News - mp news art colors 46 artists from 11 to 57 years of exhibit art work
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना