एटीएस चीफ की टीम एसएसपी को सूचना देकर ले गई सेना के क्लर्क को

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST

Indore News - एटीएस चीफ की टीम ने इंदौर एसएसपी को सूचना देकर महू से सेना के क्लर्क को पकड़ा है। उधर क्लर्क के लापता होने की सूचना...

Indore News - mp news ats chief39s team took the information of ssp to the army clerk
एटीएस चीफ की टीम ने इंदौर एसएसपी को सूचना देकर महू से सेना के क्लर्क को पकड़ा है। उधर क्लर्क के लापता होने की सूचना मिलने के बाद अफसर महू के कोतवाली थाने में अपहरण का केस दर्ज कराने पहुंचे थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पाया कि क्लर्क को पकड़ने के लिए पांच कार और तीन-चार बाइक से टीम आई थी। वे लोग कई दिनों से उसकी रैकी कर रहे थे।

सेना की अहम जानकारियां आदान-प्रदान करने के आरोप में एटीएस ने गुरुवार को महू से क्लर्क अविनाश कुमार को पकड़ा है। मामला देश की सुरक्षा से जुड़ा था, इसलिए स्थानीय पुलिस को इसमें शामिल नहीं किया गया। एटीएस चीफ ने एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र को फोन कर आर्मी के व्यक्ति को उठाने की जानकारी दी थी।

उधर महू की सेना के अफसरों को जानकारी लगी कि किसी ने क्लर्क का अपहरण कर लिया है तो उन्होंने महू कोतवाली टीआई अभय नेमा से संपर्क किया। पुलिस तत्काल सक्रिय हुई। उन्होंने क्षेत्र में छानबीन की। पुलिस को कुछ फुटेज भी उपलब्ध कराए गए। टीआई ने बताया कि फुटेज देखने के बाद उन्हें कुछ शंका हुई कि यह काम किसी एजेंसी का हो सकता है। इसके बाद उन्होंने केस दर्ज नहीं किया। शाम को पता चला कि उन्हें एटीएस ने पकड़ा है।

X
Indore News - mp news ats chief39s team took the information of ssp to the army clerk
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543