महाराष्ट्र को हराकर मप्र पहली बार चैंपियन बना

Indore News - इंदौर | मध्यप्रदेश की मूक बधिर टीम ने पहली बार राष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता जीत ली है। उसने सोमवार को खेले गए...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:00 AM IST
Indore News - mp news become maharashtra champions for the first time by defeating maharashtra
इंदौर | मध्यप्रदेश की मूक बधिर टीम ने पहली बार राष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता जीत ली है। उसने सोमवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में मेजबान महाराष्ट्र को तीन विकेट से हराया। इसमें मध्यप्रदेश सहित महाराष्ट्र, गोवा, छत्तीसगढ़, राजस्थान और गुजरात की टीमों ने हिस्सा लिया।

नवी मुंबई में खेली गई प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में महाराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में मात्र 98 रन का स्कोर बनाया। मध्यप्रदेश के लिए सन्नी कचेर ने चार विकेट चटकाए। जवाब में मध्यप्रदेश की टीम ने 17 ओवर में सात विकेट पर जीत के लिए जरूरी रन बना लिए। इसमें विवेक ने 25 और रजनीश ने 21 रनों की पारियां खेलीं। महाराष्ट्र की ओर से विनोद कांबली ने पांच विकेट चटकाए। टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भोपाल के आमिर चुने गए।

विजेता मध्यप्रदेश की टीम में कप्तान रजनीश कुमार तिवारी, उपकप्तान जितेंद्र बत्रा, रौनक सिंह, राहुल शर्मा, संदीप त्रिपाठी, विवेक, सन्नी कोचर, गुलाब साहू, मंयक साहू, कुकुल गुप्ता, सामीन हुसैन, प्रिंस अहिर, अमीर उदित, ओम प्रकाश सिंह शामिल हैं। टीम के कोच अनिल सिंह तिवारी और मैनेजर सत्यप्रकाश मिश्रा रहे।

X
Indore News - mp news become maharashtra champions for the first time by defeating maharashtra
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना