भवंस प्रॉमिनेंट ने जीता फुटबॉल खिताब

Indore News - इंदौर | जोबिन जॉनसन के शानदार दो गोल की मदद से भवंस प्रॉमिनेंट ने प्रॉमिनेंट ट्रॉफी अंडर-17 इंटरस्कूल फुटबॉल...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Indore News - mp news bhabans prominent wins football titles
इंदौर | जोबिन जॉनसन के शानदार दो गोल की मदद से भवंस प्रॉमिनेंट ने प्रॉमिनेंट ट्रॉफी अंडर-17 इंटरस्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया। भवंस प्रॉमिनेंट स्कूल मैदान पर खेले गए फाइनल में मेजबान टीम ने माउंट लिटरा जी स्कूल को 2-0 से पराजित किया। इश मैच के हीरो जोबिन जॉनसन रहे, जिन्होंने दोनों गोल किए। दोनों टीमों के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। कभी भवंस के खिलाड़ी शानदार मूव बना रहे थे तो वही माउंट लिटरा स्कूल के खिलाड़ियों पलटवार किए। हालांकि दोनों टीमों के खिलाड़ी पहले हॉफ में कोई गोल नहीं कर सके। दूसरे हॉफ में भवंस के खिलाड़ियों ने हमल तेज किए, लेकिन माउंट स्कूल के खिलाड़ियों ने उन्हें कोई मौका नहीं दिया। वापसी करते हुए माउंट लिटरा स्कूल के खिलाड़ी ने लंबे-लंबे पास से मौका बनाया, लेकिन भवंस के गोलकीपर ने उन्हें असफल कर दिया। इस हॉफ में उच्च स्तर का खेल देखने को मिला, लेकिन दोनों ही टीम खिलाड़ी गोल नहीं कर सके। परिणाम के लिए दोनों टीमों को 15 मिनट का अतिरिक्त समय दिया। दोनों ने गोल करने के लिए आक्रामक शुरुआत की। इस दौरान कुछ खिलाड़ियों को बदला भी गया। भवंस के खिलाड़ियों ने अच्छे मूव बनाया, जिसे जोबिन ने गोल में तब्दिल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके कुछ समय बाद जोबिन ने एक आैर गोल करते हुए भवंस की जीत सुनिश्चित कर दी।

ओमनी स्कूल ने तीसरा स्थान हासिल किया। जोबिन जॉनसन सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, राघवेंद्र बेस्ट स्ट्राइकर आैर एकांश यादव बेस्ट गोलकीपर चुने गए। विजेता टीम को स्कूल डायरेक्टर गर्टरुड ओल्गा मीर, प्रिंसिपल डॉ. सुब्रता बैनर्जी आैर वाइस प्रिंसिपल पूर्णिमा भटनागर ने पुरस्कृत किया। इस मौके पर खेल अधिकारी संतोष नायर, राकेश सिरसिया, अमित खरे, मनमोहन, सलमान खान, हसन खान आैर जयंत भी मौजूद थे।

विजयी गोल करने बाद जश्न मनाते जोबिन जॉनसन। फोटो : विकास पांडेय

Indore News - mp news bhabans prominent wins football titles
X
Indore News - mp news bhabans prominent wins football titles
Indore News - mp news bhabans prominent wins football titles
COMMENT