• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Akash Vijayvargiya: Kailash Vijayvargiya Son Akash Vijayvargiya Dances To Nayak Nahi Khalnayak Hoon Main Goes Viral

इंदौर / विधायक विजयवर्गीय का नायक नहीं खलनायक हूं..गाने पर थिरकते हुए का वीडियो, कांग्रेस ने ली चुटकी



X

  • यह वीडियो पीएम मोदी के 69वें जन्मदिन के उपलक्ष्य पर शहर में आयोजित एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है
  • भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं आकाश, निगमकर्मी को बैट से पीटने के बाद चर्चा में आए थे

Dainik Bhaskar

Sep 18, 2019, 05:00 PM IST

इंदौर.  भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह खलनायक फिल्म के टाइटल सांग- नायक नहीं, खलनायक हूं मैं...पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी के 69वें जन्मदिन के उपलक्ष्य पर शहर में ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पर आयोजित कार्यक्रम का बताया जा है। आकाश, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं।

 

आकाश के करीबियों का कहना है कि यह उनका पसंदीदा गाना है। वे पहले भी इस गीत पर थिरक चुके हैं। कार्यक्रम के दौरान जब कार्यकर्ताओं ने इस गाने को बजाया तो वे खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए। इंदौर विधानसभा 3 के विधायक आकाश हाल ही में निगमकर्मी को क्रिकेट बैट से पीटने के बाद चर्चा में आए थे।

 

बाप-बेटे को बना लेनी चाहिए नाच गाने की मंडली: मंत्री वर्मा 

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के खलनायक डांस का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने चुटकी ली है। पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा महासचिव और उनके विधायक बेटे पर निशाना साधते हुए कहा कि बाप-बेटे को नाच गाने की मंडली बना लेनी चाहिए, क्योंकि इन दिनों हीरो-हीरोइन जरा कमजोर पड़ रहे हैं। अगर ये मंडली बना लेंगे तो अच्छी भीड़ भी जुटेगी। वर्मा ने आरोप लगाया कि ये लोग लाइम लाइट में आने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना