बिना बताए छुट्टी मनाने वाले बिल्डिंग इंस्पेक्टर चौहान सस्पेंड

Indore News - नगर निगम के जोन क्रमांक एक पर तैनात बिल्डिंग इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। बिना बताए छुट्टी मनाने और...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Indore News - mp news building inspector chauhan suspended without informing
नगर निगम के जोन क्रमांक एक पर तैनात बिल्डिंग इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। बिना बताए छुट्टी मनाने और मुख्यालय छोड़ने पर कार्रवाई निगमायुक्त ने की। बीआई को सस्पेंड कर जलूद भेज दिया है, वहीं विभागीय जांच भी बैठा दी है। सूरत में हुए अग्निकांड के बाद निगम ने शहर की ऊंची इमारतों के साथ कोचिंग संस्थान और स्कूलों की जांच शुरू की। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं या नहीं, इसके साथ ही 22 बिंदुओं पर जांच करने की जिम्मेदारी भवन अनुज्ञा शाखा में तैनात बिल्डिंग ऑॅफिसर और बिल्डिंग इंस्पेक्टर को दी गई।

निगमायुक्त की समीक्षा बैठक में भी नहीं आए थे

शहर में अग्नि दुर्घटनाओं की स्थितियों पर नियंत्रण संबंधित कार्यों की समीक्षा बैठक 9 जून को सिटी बस ऑफिस में निगमायुक्त ने रखी थी। इसमें निगम के 19 जोन पर तैनात सभी बीईओ एवं बीआई को बुलाया गया, लेकिन जोन क्रमांक एक के बीआई तन्मयसिंह चौैहान मूलपद उपयंत्री नहीं आए। इस संबंध में आयुक्त आशीष सिंह ने बीओ सुधीर गुल्वे से जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि बीआई सिंह बिना अवकाश आवेदन दिए मुख्यालय से बाहर रतलाम गए हैं। इस पर आयुक्त ने नाराजगी जाहिर की। साथ ही बीआई सिंह के आवंटित दायित्वों का समुचित तरीके से निर्वहन नहीं करने और बिना बताए छुट्टी मनाने व मुख्यालय छोड़ने पर आयुक्त ने उन्हें सस्पेंड कर दिया। सस्पेंड अवधि में अब सिंह का मुख्यालय पंपिंग स्टेशन जलूद रहेगा।

X
Indore News - mp news building inspector chauhan suspended without informing
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना