इंदौर-इच्छापुर हाईवे के अंधे मोड़ पर बस-ट्रक की भिड़ंत, 3 की मौके पर मौत

Indore News - भास्कर न्यूज | बुरहानपुर/निंबोला इंदौर इच्छापुर किलर हाईवे पर खंडवा से बुरहानपुर जा रही बस और ट्रक की भिड़ंत हो...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:01 AM IST
Indore News - mp news bus truck collide on the blind turn of indore ispatpur highway death on 3 occasions
भास्कर न्यूज | बुरहानपुर/निंबोला

इंदौर इच्छापुर किलर हाईवे पर खंडवा से बुरहानपुर जा रही बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इससे बस ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बस में बैठे 19 यात्री घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के एक ओर का आधे से ज्यादा हिस्सा गायब हो गया। 100 मीटर दूर तक बस परखच्चे बिखर गए। रोड पर मृतक भी देर तक पड़े रहे। हादसा शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे हुआ।

हाईवे पर झिरी और झांझर के बीच मगराडोह नाले के अंधे मोड़ पर आर्या बस सर्विस की बस एमपी-12 पी- 6064 और मार्बल लेकर इंदौर की ओर जा रहे ट्रक आरजे-51 जीए- 8100 की टक्कर हो गई।

यात्रियों ने बताया बस और ट्रक दोनों की ही रफ्तार तेज थी। अंधे मोड़ पर दोनों ड्राइवर संतुलन नहीं रख पाए और टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का ड्राइवर सीट सहित रोड पर आ गिरा। हादसे में बमनाला निवासी बस ड्राइवर संदीप, खंडवा के ईमलीपुरा निवासी 25 वर्षीय साजिदा पति रहीम और पंधाना थाने के अंजनगांव निवासी मोतीराम की मौत हो गई। सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।


ट्रक की टक्कर से बस का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

X
Indore News - mp news bus truck collide on the blind turn of indore ispatpur highway death on 3 occasions
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना