सुलभ कॉम्प्लेक्स की लाइन स्टॉर्म लाइन से जोड़ी, गंदा पानी कॉलोनी में

Indore News - अमितेष नगर के रहवासियों ने किया हंगामा, कहा- मंत्री से शिकायत करने के बावजूद नहीं हो रही कार्रवाई भास्कर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Indore News - mp news connected line from the accessible complex to the line in the dirty water colony
अमितेष नगर के रहवासियों ने किया हंगामा, कहा- मंत्री से शिकायत करने के बावजूद नहीं हो रही कार्रवाई

भास्कर संवाददाता| इंदौर

चोइथराम मंडी के पास स्थित अमितेष नगर के रहवासियों ने पानी के साथ मिल रहे ड्रेनेज के पानी को लेकर शनिवार को हंगामा कर दिया। चौराहे पर बने सुलभ कॉम्प्लेक्स वालों ने ड्रेनेज लाइन से कनेक्शन करने के बजाय स्टॉर्म वॉटर लाइन में ही पाइप जोड़ दिया। इससे पूरी लाइन चोक हो गई और कॉलोनी में गंदा पानी जाने लगा। रहवासियों का आरोप है कि मंत्री जीतू पटवारी को भी शिकायत की। फिर भी अफसर सुनवाई नहीं कर रहे। अमितेष नगर के रहवासी विराग चौबे, अनिल सूद, पंकज बागुल व अन्य ने बताया कि पांच दिन से पीने के पानी के साथ ड्रेनेज का पानी आ रहा है।

अफसरों की लापरवाही : रहवासियों के मुताबिक, इस समस्या की जड़ अमितेष नगर पानी की टंकी के पास बना सुलभ शौचालय है। जल्दबाजी में इसका उद्घाटन करने के लिए अफसरों ने ध्यान नहीं दिया और सुलभ कॉम्प्लेक्स की लाइन स्टॉर्म वॉटर से जोड़ दी। इससे लाइन चोक हो गई और पूरी कॉलोनी में गंदी पानी जमा होने लगा। जोनल अफसर विवेश जैन ने बताया कि ड्रेनेज लाइन नई डाली जा रही है, तब तक के लिए सुलभ शौचालय वाले को एहतियात बरतने के लिए कहा गया है। हमने ड्रेनेज लाइन भी साफ कराना शुरू कर दिया। जल्द ही परेशानी दूर कर दी जाएगी।

खातीवाला टैंक में सड़क पर फैल रहा गंदा पानी : खातीवाला टैंक में ड्रेनेज लाइन का काम ठेकेदार ने बंद कर दिया है। इससे सारा गंदा पानी सड़क पर जमा हो रहा है।

X
Indore News - mp news connected line from the accessible complex to the line in the dirty water colony
COMMENT