डीबी स्टार ने शहर की सही नब्ज पकड़ी है- नेता प्रतिपक्ष

Indore News - इंदौर

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:55 AM IST
Indore News - mp news db star has caught the right pulse of the city the leader of the opposition
इंदौर
बुधवार को शुरू हुआ नगर निगम का बजट हंगामे के बीच गुरुवार को प्रथम पहर में खत्म हो गया। सभापति ने बजट पर बहस और प्रश्नकाल को निरस्त कर दिया। सभापति के फैसले से नाराज नेता प्रतिपक्ष फौजिया शेख अलीम ने सदन के बाहर प्रेस ही कॉन्फ्रेंस ली। मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने गुरुवार को प्रकाशित डीबी स्टार हाथ में लेकर कहा कि नगर निगम में भ्रष्टाचार हो रहा है। स्ट्रीट डॉग की नसबंदी को लेकर प्रकाशित खबर पर उन्होंने कहा कि भास्कर (डीबी स्टार) ने शहर की सही नब्ज को पकड़ा है। इसमें प्रकाशित समाचार में तथ्यात्मक ढंग से घपला उजागर किया है।

फौजिया ने बताया कि उन्होंने भी पहला प्रश्न श्वानों की नसबंदी, भोजन इत्यादि पर ही प्रस्तुत किया था। इसमें 10 बिंदुओं पर महापौर से जवाब मांगे थे। यदि प्रश्नकाल निरस्त नहीं किया जाता तो वे सदन में भी इस मामले को पुरजोर तरीके से उठातीं।

सीएम तक पहुंचेगा नसबंदी का मामला

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सभापति ने भले बजट सत्र समाप्त कर मामले पर बहस को टाल दिया है लेकिन वे इसे मुख्यमंत्री के समक्ष भी रखेंगी। मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सरकार से अपील करेंगी। उन्होंने यहां तक कहा कि जब तक नसबंदी सहित अन्य घोटालों पर बहस नहीं होगी वे भोपाल से बजट पारित नहीं होने देंगी। मुख्यमंत्री से बोलकर दोबारा बजट सत्र बुलवाएंगी और सवालों के जवाब मांगेंगी। उन्होंने बताया कि सत्तापक्ष ने घबराकर बहस को टाल दिया। उन्हें पता था कि नसबंदी में हुए घोटाले पर जवाब देना भारी पड़ेगा।

X
Indore News - mp news db star has caught the right pulse of the city the leader of the opposition
COMMENT