इंदौर / छात्राओं से छेड़छाड़ करते थे शोहदे; परिजनों ने पकड़ा और जमकर पीटा



X

  • एक आरोपी को जेल और दूसरे नाबालिग को उज्जैन बाल संप्रेक्षण गृह भेजा
  • स्कूल से कुलाला तक छात्राओं का पीछा करते थे आरोपी, 4 फरार

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 04:35 PM IST

भौंरासा/देवास. छात्राओं से छेड़खानी करने वाले शाेहदों की परिजनों ने जमकर पिटाई की। छात्राएं यहां शासकीय कन्या उमावि में समीप के कुलाला गांव से पढ़ने के लिए आती थीं। शाेहदे छात्राओं की साइकिल का पीछा कर अश्लील टिप्पणियां भी करते थे।


छात्राएं छेड़खानी से परेशान हो गईं तो उन्होंने परिजनों को बताया। इसके बाद भौंरासा के तालाब स्थित शक्तिमाता मंदिर पर परिजनों ने दो शाेहदों को पकड़ लिया और पिटाई कर दी। मारपीट के वक्त लोगों ने वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। छात्राओं का 6 लड़के कुलाल तक पीछा कर बार-बार बाइक से ओवरटेक करते थे। मारपीट के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। आरोपी संदीप लोधी और एक अन्य नाबालिग लड़का को पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

 

बाइक से पीछा कर कमेंट्स करते थे

भौंरासा पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को आरोपी संदीप को सोनकच्छ न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। नाबालिग को देवास बाल न्यायालय में पेश किया, जहां से 24 जुलाई तक उज्जैन बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है। अभी 4 नाबालिग लड़के फरार हैं। भौंरासा टीआई केके सिंह और प्रधान रक्षक गौरीशंकर के अनुसार छात्राओं ने परिजनों के साथ थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। छात्राओं ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से भौंरासा के लड़के बाइक से पीछा कर रहे थे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना