कनाड़िया थाने में सो रहे हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल को अब तक नोटिस ही

Indore News - कनाड़िया थाने में पुलिसकर्मियों के सोने के मामले को पुलिस दबाने में जुटी है। चोरी की रिपोर्ट लिखाने गए युवक द्वारा...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Indore News - mp news head constable and constable lying in kanada police station
कनाड़िया थाने में पुलिसकर्मियों के सोने के मामले को पुलिस दबाने में जुटी है। चोरी की रिपोर्ट लिखाने गए युवक द्वारा लिए गए फोटो में जो हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल सोते दिख रहे हैं, उन्हें नोटिस ही दिया है। अफसर थाने में लगे कैमरों के फुटेज देखने की बात कह रहे हैं, जबकि 25 दिन पहले ही एसपी ने थानों का निरीक्षण किया था तो ड्यूटी पर सोते मिले एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मियों को तुरंत सस्पेंड कर दिया था।

गायत्री नगर निवासी अंकित गौंड के यहां डेढ़ लाख की चोरी हो गई थी। वे रिपोर्ट लिखाने शुक्रवार सुबह कनाड़िया थाने गए तो हेड कांस्टेबल वेदराम और कांस्टेबल नागेंद्र सिंह भदौरिया सोते मिले। अंकित ने वैदराम को जगाया तो उसने साढ़े नौ बजे आने का बोला। भदौरिया ने भी उनकी नहीं सुनी। अंकित दोबारा थाने पहुंचे तो उन्हें 45 मिनट बैठाने के बाद कहा कि जो जेवर चोरी हुए हैं, उनके बिल दो। तब एफआईआर करेंगे। अंकित ने साथी की मदद से सो रहे जवानों के फोटो वायरल कर दिए थे। इसके बाद एसएसपी ने एसपी पूर्व मो. कुरैशी को जांच सौंपी है। खजराना सीएसपी एसकेएस तोमर ने बताया वेदराम रात में थाने के ड्यूटी ऑफिसर थे। टीआई अनिल सिंह चौहान को थाने के सीसीटीवी फुटेज से उनकी रात की गतिविधियां चेक करने को कहा है।

X
Indore News - mp news head constable and constable lying in kanada police station
COMMENT