30 सेकंड में व्यापारी की गाड़ी की डिक्की खोलकर ले गया सवा लाख

Indore News - बाइक सवार एक बदमाश ने सोयाबीन व्यापारी की केसरबाग रोड के एक बैंक से रैकी की। जब व्यापारी माणिकबाग पहुंचा और गाड़ी...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:51 AM IST
Indore News - mp news in 30 seconds the trader39s car trunk was opened
बाइक सवार एक बदमाश ने सोयाबीन व्यापारी की केसरबाग रोड के एक बैंक से रैकी की। जब व्यापारी माणिकबाग पहुंचा और गाड़ी खड़ी कर दुकान संचालक से बात करने लगा तो बदमाश ने मात्र 30 सेकंड के अंदर डिक्की खोली और उसमें रखे सवा लाख रुपए लेकर भाग गया। वहीं बाइक सवार तीन बदमाश गुरुवार रात एक युवक को चाकू मारकर तीन हजार रुपए लूट कर भाग गए।

जूनी इंदौर पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार दोपहर 12.25 बजे माणिकबाग स्थित सेवा कॉस्मेटिक दुकान के सामने हुई। सोयाबीन व्यापारी सुनील पिता सूरजमल काबरा निवासी सुदामा नगर ने अपनी एक्टिवा से सवा लाख रुपए चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उनकी नौलखा पर दुकान है। सुनील ने बताया कि वे गुरुवार को घर से अपने बैग में सवा लाख रुपए लेकर निकले थे। वे केसरबाग रोड स्थित एसबीआई बैंक में गए। तब उन्होंने डिक्की में रखा बैग हाथ में लिया और अंदर चले गए। वहां एक चेक की एंट्री की और फिर बैग लेकर चल दिए। इसी बीच वे सेवा कॉस्मेटिक दुकान के संचालक से चर्चा करने के लिए वहां पहुंचे और दुकान के सामने एक्टिवा खड़ी कर दुकान में चले गए। मात्र 30 सेकंड के अंदर लौटे तो डिक्की खुली थी और बैग गायब था। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

फुटेज में दिखा बदमाश साथी के हाेने का शक

बाद में व्यापारी ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज देखे तो एक बदमाश एक्टिवा के पास जाता दिखा। व्यापारी को शंका है कि यह बदमाश बैंक से ही उनकी रैकी कर रहा था। जब वे बैग लेकर बैंक में गए तो बदमाश ने उनका बैग चुराने की योजना बना ली होगी। व्यापारी ने बताया कि बदमाश ने पिछले पहिए के ऊपर हाथ डालकर डिक्की का लॉक खोला। शंका है उसका एक और साथी था।

इधर...चाकू मारकर लूट लिया

एमवायएच में भर्ती घायल मुकेश।

बाइक सवार बदमाशों ने भी जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में एक युवक को लूट लिया। पाटनीपुरा निवासी मुकेश गुरुवार रात अपनी बहन के घर गुरुनानक कॉलोनी जाने के लिए निकला था। वह पाटनीपुरा से बस स्टैंड तक मैजिक में गया। फिर हाथीपाला होते हुए पलसीकर से जबरन कॉलोनी पैदल जा रहा था। तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया। उसे चाकू अड़ाकर रुपए मांगे। जब मुकेश ने रुपए नहीं दिए तो बदमाशों ने उसे चाकू मारा। फिर जेब से तीन हजार रुपए और मोबाइल छीनकर भाग गए। रात को जूनी इंदौर पुलिस ने एमवायएच पहुंचकर उसके बयान दर्ज किए हैं। उधर, जूनी इंदौर क्षेत्र में प्रीतमदास सभागृह के पास खड़ी रवि मूलचंदानी की कार चोरी हो गई।

X
Indore News - mp news in 30 seconds the trader39s car trunk was opened
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना