• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • mp news indore 7 year old girl molested by class 10 student case registered in police

अपराध / 7 वर्षीय बालिका के साथ 10वीं के छात्र ने की अश्लील हरकत, केस दर्ज



mp news indore 7 year old girl molested by class 10 student case registered in police
X
mp news indore 7 year old girl molested by class 10 student case registered in police

  • आरोपी 10वीं का छात्र, छत पर ले जाकर करता था बच्ची से हकरत 

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 01:19 PM IST

इंदौर. हीरानगर इलाके की एक काॅलोनी में रहने वाली सात वर्षीय मासूम बालिका के साथ उसी के पड़ोस में रहने वाले 10वीं के नाबालिग छात्र ने गलत हरकत की है। बच्ची ने घटना की जानकारी मां दी, जिसके बाद मां ने नाबालिग छात्र को डांटते हुए परिवार वालों को समझाने को कहा, लेकिन करीब 7 दिनों तक परिवार वालों की ओर से कोई रिस्पांस नहीं मिला तो बच्ची के परिजन ने उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया।

 

हीरानगर टीआई ने बताया घटना इलाके की ही एक काॅलोनी की है। यहां रहने वाली 7 वर्षीय बालिका के माता-पिता ने शिकायत की थी कि पड़ोस में रहने वाला 10वीं का छात्र बच्ची को छत पर ले जाकर उससे गलत हरकतें करता है।

 

छात्र भी 16 साल का है। उसे परिजन ने समझाने के लिए कहा तो उसके परिवार वालों ने उसकी हरकतों को नजर अंदाज कर दिया और बच्ची के परिजन पर ही गलत आरोप लगाने लगे। बाद में बच्ची के परिवार वालों ने बच्ची को बुलाकर उसके खिलाफ शिकायत की।

 

टीआई ने बच्ची से महिला कांस्टेबल की बात करवाई तो बच्ची ने भी आरोपी बालक द्वारा गंदी हरकतें करने के बयान दिए। बाद में पुलिस ने छात्र के खिलाफ पोस्को एक्ट व छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। उसे हिरासत में लेकर बाल संप्रेक्षण गृह के हवाले किया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना