धारा 370 / अमर सिंह ने कहा - ऐतिहासिक भूल के कारण पृथ्वी का स्वर्ग जम्मू कश्मीर नर्क बना



mp news indore amar singh commented on kashmir 370 removal
X
mp news indore amar singh commented on kashmir 370 removal

  • विजयवर्गीय ने कहा - आजादी के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर में तिरंगा लहराएगा
  • सोनिया गांधी को अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने पर विजयवर्गीय ने तंज करते हुए कहा कि यह तो सिर्फ नौटंकी

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2019, 01:09 PM IST

इंदौर. श्रावण के आखिरी सोमवार को बाबा महाकाल के दर्शन को समाजवादी के पूर्व नेता अमर सिंह और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने महाकाल मंदिर पहुंचकर बाबा के दर्शन किए। इस दौरान सिंह ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने जाने का सरकार का समर्थन करते हुए इस पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि अतीत के ऐतिहासिक भूल के कारण पृथ्वी का एक स्वर्ग नर्क बन गया था। वहीं विजयवर्गीय ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार 15 अगस्त को जम्मू कश्मीर में तिरंगा लहराएगा। सोनिया गांधी के अंतरिम अक्ष्यक्ष बनने पर भी चुटकी ली।

 

उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक भूल के कारण जम्मू कश्मीर स्वर्ग से नर्क बन गया था। कांग्रेस और पाकिस्तान की भाषा ऐसी है जैसे मिले सुर मेरा तुम्हारा। मुट्ठीभर राजनेताओं ने कश्मीर की उन्नति को वंचित रखा था। कांग्रेस की केकड़ा संस्कृति में अगर अब कोई बचता है तो वह गांधी परिवार ही बचता है। जो देश में राष्ट्र ध्वज को जलाएंगे, जो सदन में संविधान को फाड़ेगा वह नजर बंद ही रहेंगे और अगर बाहर आकर उपद्रव करेंगे तो उनकी जगह या तो कब्रिस्तान में होगी या पाकिस्तान में। अमित शाह ने गृह मंत्री के रूप प्रभावी कार्य किया है। अमर सिंह ने तीन तलाक के खिलाफ भी कानून का समर्थन किया।

 

g

 

बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जम्मू कश्मीर में तिरंगा लहराने के मामले पर कहा कि आजादी के बाद पहली बार 15 अगस्त को जम्मू कश्मीर में तिरंगा लहराएगा। देश के शहीदों का सपना पीएम मोदी और अमित शाह ने पूरा किया है। सोनिया गांधी को अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने पर विजयवर्गीय ने तंज करते हुए कहा कि यह तो सिर्फ नौटंकी और नाटक था। होना तो यही था।

 

 

 

DBApp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना