• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • mp news indore car jackers gang busted 31 two wheelers 1 car recovered 5 accused arrested

अपराध / वाहन चोर गिरोह से 31 बाइक और एक कार बरामद, आरोपी बोला- बहन की शादी थी, रुपयों के लिए की चोरी



पुलिस गिरफ्त में आए पांच वाहन चोर। पुलिस गिरफ्त में आए पांच वाहन चोर।
X
पुलिस गिरफ्त में आए पांच वाहन चोर।पुलिस गिरफ्त में आए पांच वाहन चोर।

  • बाणगंगा पुलिस ने दोपहिया और चार पहिया वाहन चुराने वाले पांच शातिर चोरों को पकड़ा
  • पूछताछ में पुलिस ने चार दर्जन वाहन चोरी की वारदात कबूली
  • वाहन चुराकर अरविंदो अस्पताल, लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन की पार्किंग में छिपाते थे

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2019, 06:42 PM IST

इंदौर. बाणगंगा पुलिस ने पांच ऐसे वाहन चोरों को पकड़ा है, जो वाहन खरीदने वाले की डिमांड पर गाड़ियों को चुराते थे। पुलिस ने इनके पास से 31 दो पहिया वाहन और एक कार बरामद की है। बाइक चोरी कर आरोपी इसे अरबिंदो अस्पताल या फिर लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन की पार्किंग पर छिपा कर रखते थे। पुलिस गिरफ्त में आए एक आरोपी ने कहा कि बहन की शादी में रुपए की जरूरत थी, इसलिए बाइक चोरी करने लगा। पूछताछ में पुलिस ने चार दर्जन वाहन चोरी की वारदात कबूली है।

 

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन से सूचना मिली थी कि दो संदिग्ध यहां बाइक बेचने की तैयारी में हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोनू भागवत पिता बाला भागवत निवासी इंदौर और पप्पू पिता किशोर वर्मा निवासी इंदौर को पकड़ा। पुलिस ने जब इनसे जब्त बाइक के बारे में जानकारी चाही तो पता चला कि यह बाइक चोरी की है और बाइक मालिक संजय पिता रमनरेश यादव ने बाइक चोरी की रिपोर्ट बाणगंगा थाने पर लिखवा रखी है।पूछताछ में आरोपियों बताया कि वे योगेश पिता गोविंद माली, तनवीर पिता अकरम सिसगर और प्रवीण पिता रामगोपाल मालवीय के साथ मिलकर वाहन चुराते हैं।

 

चोरों से बरामद गाड़ियां।

पूछताछ पर एक आरोपी ने बताया कि उसकी बहन की शादी होने वाली थी। इसलिए वह ज्यादा से ज्यादा रुपए कमाना चाहता था। एक अन्य आरोपी ने बताया कि वह विडियोग्राफी करने के लिये मंहगा कैमरा खरीदना चाहता था। वहीं एक ने नई-नई बाकच चलाने के शौक तो एक अन्य साथी ने शराब पीने के शौक के चलते बाइक चोरी करने की बात कबूली। इन्होंने बताया कि एक मॉडल की बाइक की काफी डिमांड थी, क्योंकि इसका इंजन निकाल कर गन्ने की चरखी बनाने के काम में आता है।

 

ह

 

आरोपियों ने बताया कि वे वाहन खरीदने वाले की डिमांड को ध्यान में रखकर शहर में रैकी कर बाइक चोरी करते थे। चाेरी के बाद वे गाड़ियों को अरविंदो अस्पताल की पार्किंग या लक्ष्मीबाईनगर रेल्वे स्टेशन की पार्किंग में छिपाते थे। कई बार वे बाइक को अपने घर पर भी छिपाया करते थे। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने अरविंदो अस्पताल की पार्किंग, लक्ष्मीबाई नगर रेल्वे स्टेशन की पार्किंग और आरोपियों के घर से 31 दो पहिया और एक कार बरामद की है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना