खुलासा / क्राइम ब्रांच ने अंतर प्रांतीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया, 25 लाख रुपए के 34 मोबाइल बरामद



mp news indore crime branch arrested 3 interstate criminals 25 lakhs confiscated
X
mp news indore crime branch arrested 3 interstate criminals 25 lakhs confiscated

  • चोरों के पास से मोबाइल के अलावा पुलिस को एक आईपैड भी मिला

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 03:13 PM IST

इंदौर. क्राइम ब्रांच की टीम ने अंतर प्रांतीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। टीम को इनके पास से 25 लाख रुपए कीमत के 34 मोबाइल बरामद हुए हैं। आरोपी इन मोबाइल को दिल्ली मुंबई सहित अन्य राज्यों से चुराकर यहां लाते और डॉलर मार्केट में पार्ट्स निकालकर बेच देते थे। पुलिस इनसे बरामद मोबाइल दिल्ली पुलिस के सुपुर्द कर दिए हैं। वहीं अन्य चोरियों के बारे में इनसे पूछताछ की जा रही है।

 

क्राइम ब्रांच ने बताया कि टीम ने मोबाइल चोरी के अंतर प्रांतीय गिरोह के मनीष पिता विनोद तेजवानी निवासी शिवधाम काॅलोनी इंदौर, भरत पिता विनोद तेजवानी निवासी सिंधी कॉलोनी इंदौर, शाहबाज पिता अनवर खान निवासी जूना रिसाला इंदौर को नेहरू पार्क के पास से गिरफ्तार किया है। आराेपियों के कब्जे से टीम ने आईफोन के कुल 29  मोबाइल फोन और वन प्लस के दो मोबाइल, एक मोबाइल 10 - ओआर कंपनी का, एक सैमसंग कंपनी का और एक लिनोवो सहित कुल 34 मोबाइल जब्त किए हैं। इसके अलावा टीम ने को आईपेड भी इनके पास से मिला है। चोरी के सामान की अनुमानित कीमत 25 लाख रुपए आंकी गई है।

 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ये मोबाइल दिल्ली, मुम्बई सहित देश के अनेकों राज्यों से चुराए गए हैं। चोरी के बाद वे इनके पाॅर्टस निकालकर इन्दौर के डॉलर मार्केट सहित अन्य जगहों पर लोगों को बेच देते थे। इन मोबाइल को भरत और मनीष तेजवानी चाइना, थाईलेंड सहित अन्य देशों में भी बेचते थे। पुलिस आरोपियों से अन्य चोरी के बारे में जानकारी निकाल रही है।    

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना