उपद्रव / गाड़ी तेज चलाने की बात पर टोका तो बदमाशों ने पत्थरों से फोड़ दी बाइक और एक्टिवा



बदमाश ने पत्थर से बाइक में तोड़फोड़ की। बदमाश ने पत्थर से बाइक में तोड़फोड़ की।
X
बदमाश ने पत्थर से बाइक में तोड़फोड़ की।बदमाश ने पत्थर से बाइक में तोड़फोड़ की।

  • चंदन नगर के राज नगर में सिरफिरे बदमाशों का उत्पात, सीसीटीवी में कैद, केस दर्ज
     

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 01:09 PM IST

इंदौर. चंदन नगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात तीन बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए। उन्होंने यहां पहले राह चलते लोगों को पीटा फिर एक युवक ने तेज गाड़ी चलाने पर टोका तो बदमाश ने सड़क पर पड़े पत्थर से उसकी बाइक व पास खड़ी एक्टिवा फोड़ दिया। उत्पाद मचाने के बाद वे लोगों को धमकाते हुए भाग निकले। घटना के बाद युवक थाने पहुंचा और एक राहगीर द्वारा बनाए वीडियो फुटेज पुलिस को दिए तो पुलिस ने फुटेज के आधार पर तीन बदमाशों पर केस दर्ज किया है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों को तलाश कर रही है।

 

ह


घटना देर रात चंदन नगर के राज नगर की है। यहां एक बाइक पर तीन बदमाश नशे में धूत होकर तेज रफ्तार में इलाके से गुजरने लगे। इसी बीच अंकित जाधव नामक युवक ने उन्हें टोका तो तीनों ने गाड़ी रोक ली और अंकित के सामने आकर उसे धमकाया फिर एक बदमाश ने गाली गलौज करते हुए सड़क पर रखे पेबर ब्लाॅक को उठाकर अंकित की बाइक व पास खड़ी एक्टिवा को फोड़ दिया।

 

gf

 

घटना के बाद तीनों बदमाश इलाके के लोगों को धमकाते हुए यहां से निकले और फिर रास्ते भर राह चलते लोगों को गालियां बकते हुए निकल गए। क्षेत्र के एक रहवासी ने बदमाशों का पूरा घटनाक्रम मोबाइल में रिकार्ड किया और पुलिस को भी दिया है। टीआई राहुल शर्मा ने बताया कि बदमाशों के जो फुटेज मिले हैं उससे एक बदमाश की पहचान हुई है। जल्द ही उसके दोनों साथियों की भी पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करेंगे।

 

g

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना