पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लड़की का आरोप - बॉस करता है अश्लील हरकत, लोगों ने की जमकर पिटाई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • छोटी ग्वाल टोली थाना क्षेत्र का मामला, परिजनों ने मनचले की पिटाई कर थाने पहुंचाया
  • करीब 10 दिन पहले ही युवती ने टेली कॉलर के रूप में जॉब ज्वाइन किया था
Advertisement
Advertisement

इंदाैर. छाेटी ग्वालटोली थाने पर छेड़छाड़ का एक मामला सामने आया है। यहां दूसरे जिले से जॉब के लिए आई युवती के साथ उसी के बॉस ने गलत हरकत की। युवती यहां टेली कॉलर का जॉब कर रही थी, लेकिन बॉस उसे पर्सनल सीकेट्री बनाने का दबाव बना रहा था। वह उसके साथ छोड़छाड़ भी करता था। परिचित को बनाते पर मचनले बॉस की लोगों ने जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
 

ये भी पढ़ें
मनचला बना रहा था छात्रा पर प्रेम संबंध बनाने का दबाव, पुलिस ने किया गिरफ्तार
छात्रा के अनुसार वह खंड़वा की रहने वाली है और कुछ समय पहले ही जाॅब के सिलसिले में इंदौर आई है। गीता भवन में स्थित मनीष गुप्ता के कोचिंग क्लासेस में वह 10 दिन से टेली कॉलर के रूप में जॉब कर रही है। गुप्ता ने पहले तो उसे पसर्नल सीकेट्री बनने का लालच दिया, उसके बाद वह उसके साथ अश्लील हरकतें करते लगा। उसने पसर्नल सीकेट्री बनने से मना कर दिया, तो उसकी हरकतें और बढ़ गईं। वह कहता है कि लिप टू लिप किस करना इंदौर का कल्चर है। वह शरीर में कहीं भी हाथ लगा देता है। इस कारण मैंने मंगलवार को जॉब छोड़ दी और इंदौर में रहने वाले अपने परिचितों को इसकी जानकारी दी।
 
परिजनों ने उसे कॉल किया तो उसने कॉल नहीं उठाया। इसके बाद उसे पुलिस की धमकी दी गई तो वह बुधवार शाम को यशवंत प्लाजा पर मिलने आया। यहां उससे पूछा गया तो वह सीधे मुकर गया। इसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और पूरी घटना बताई। परिजनों की मांग है कि उस पर केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं पूरे मामले में गुप्ता आरोपों को गलत बता रहा है। उसके अनुसार उसने छात्रा के साथ ऐसा कुछ भी नहीं किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
 
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement