• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • mp news indore bjp leader kamal shukla beat auto driver on road and threatened him to kill

अपराध / भाजपा नेता ने ऑटो चालक को सरेराह पीटा, जान से मारने की धमकी देकर दो फायर किए



पुलिस शुक्ला को थाने लेकर आई। पुलिस शुक्ला को थाने लेकर आई।
X
पुलिस शुक्ला को थाने लेकर आई।पुलिस शुक्ला को थाने लेकर आई।

  • सुबह साढ़े पांच बजे के करीब मरीमाता चौराहे पर हुई घटना
  • पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पिस्टल बरामद की

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 01:24 PM IST

इंदौर. मरीमाता क्षेत्र में भाजपा नेता पर ऑटो चालक के साथ मारपीट कर फायर करने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता कमल शुक्ला को हिरासत में लेकर पिस्टल जब्त कर ली। पुलिस के अनुसार विवाद कार और ऑटो का आमना-सामना हो जाने से हुआ। मामले में पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया है।

 

सदर बाजार टीआई अजय कुमार वर्मा ने बताया कि वारदात शनिवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे मरीमाता चौराहे के पास हुई। फरियादी सलीम पिता समद खान निवासी गरीब नवाज कॉलोनी ने बताया कि सुबह वह ऑटो लेकर 15वीं बटालियन क्षेत्र में गैस भरवाने गया था। गैस भरवाकर घर लौटते समय मरीमाता चौराहे के पास इमली बाजार की तरफ से आई एक कार से उसका आमना-सामना हो गया।

 

सीसीटीवी में नजर आए शुक्ला।

ऑटो के कार के सामने आने पर कार में सवार भाजपा नेता कमल शुक्ला गुस्से से नीचे उतरे और मेरा नाम पूछा। मैं अपना नाम सलीम बताया तो कहा कि मुझे जानता नहीं क्या। इस पर मैंने कहा कि नहीं मैं नहीं जानता। इस पर वे गुस्सा हो गए और मुझे गाली देने लगे। मैंने गाली देने से मना किया तो उन्होंने पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपनी पिस्टल निकाली और फायर कर दिया। गोली मेरे पैर को छूती हुई जमीन से जा टकराई। इस पर मैं जान बचाकर भागा तो उन्होंने मेरे ऑटो में तोड़फोड़ कर दी। मुझे भागता देख उन्होंने पुलिस में जाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फिर से फायर किया। खालू हफीस खान के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे फरियादी ने बताया कि इस पूरे वाक्ये को फिरोज और बहन तबस्सुम ने देखा है।

COMMENT