अपराध / डांस के दौरान स्प्रे उड़ाया तो दो दोस्तों ने आधे घंटे तक लाठियों से पीटा, अस्पताल में मौत



mp news indore man beaten to death by two one arrested one absconding
X
mp news indore man beaten to death by two one arrested one absconding

  • मानपुर के गाड़ाघाट का मामला, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

Dainik Bhaskar

May 10, 2019, 05:29 PM IST

 

इंदौर. बारात आने के पहले बाने के लिए नाच रहे युवकों पर एक ड्राइवर ने झाग वाला स्प्रे उड़ा दिया। इससे गुस्साए एक युवक ने साथी के साथ मिलकर ड्राइवर को लाठियों से आधे घंटे तक पीटा। बेसुध होने पर उसे एमवायएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना मानपुर के गाड़ाघाट की है।

 

एमवायएच पुलिस चौकी के अनुसार मृतक का नाम प्रकाश (42) था। उसके भतीजे बबलू ने बताया कि 6 मई को गांव में मोहन की बेटी आशा की बारात आने वाली थी। उसके पहले 15-20 युवक उसके घर के सामने नाच रहे थे। उनमें आशा का मामा छतर सिंह और उसका दोस्त कन्नू भी थे। प्रकाश भी नाचने पहुंचा, तभी उसने सफेद झागवाला स्प्रे उड़ा दिया। झाग कन्नू पर भी उड़ा। उसने गुस्से में प्रकाश को पीटना शुरू कर दिया।

 

यह देख दुल्हन का मामा छतर सिंह भी प्रकाश को पीटने लगा। दोनों ने आधा घंटे तक लाठियां भांजी। उसके सिर, कान, गले, सीने और पैर में चोटें आई। परिजन उसे मानपुर अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां से उसे एमवायएच रैफर कर दिया गया। प्रकाश ने गुरुवार रात दम तोड़ दिया। पुलिस ने छतर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। कन्नू की तलाश जारी है। प्रकाश के चार बच्चे आकाश, सूरज, उमा और कोमल हैं। परिजन के मुताबिक, दोनों आरोपी और प्रकाश में अच्छी दोस्ती भी थी।

COMMENT