पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साइकिल धीरे चलाने की बात पर दो गुट में झड़प, एक परिवार के चार लोगों की हातल गंभीर

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • आजाद नगर थाना क्षेत्र स्थित चौहान पार्क कॉलोनी का मामला
  • सभी घायलों को परिजनों ने एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया

इंदौर. आजाद नगर थाना क्षेत्र स्थित चौहान पार्क कॉलोनी में रविवार देर रात दो पक्षों में बकरी के पैर पर बाइक चढ़ाने की बात पर विवाद हाे गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया, जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि देर रात आजाद नगर थाना क्षेत्र के चौहान पार्क कॉलोनी में बकरी के पैर पर बाइक चढ़ाने की बात पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की शिव और कपिल यादव ने मिलकर पड़ोसी सुजल यादव, धमेंद्र बलराम और सुमित पर डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया। हमले में एक ही परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सुजल ने बताया कि शिव घर के सामने से आए दिन तेज बाइक चलाकर निकलता था। उसे कई बार मना किया कि यहां से तेज गति से बाइक तेज मत निकाला कर, लेकिन वह नहीं माना। रविवार को उसने तेज गति से बाइक निकालते हुए बकरी के पैर पर चढ़ा दिया। जिससे उसका पैर टूट गया। जब उससे बात करने पहुंचे तो उन्होंने हथियार और ईंट से हमला कर दिया। जिसमें दादा, चाचा भाई सहित वह घायल हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें