• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • mp news indore youth died after 5 months of hospitalization of injuries in a knife attack

इंदौर / 5 महीने से अस्पताल में इलाज करवा रहे युवक की मौत, रंजिश के चलते बदमाश ने चाकू से किया था हमला



X

  • आजाद नगर थाना क्षेत्र में 5 महीने से युवक अस्पताल में भर्ती था

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 01:23 PM IST

इंदौर. आजाद नगर थाना क्षेत्र में 5 महीने से अस्पताल में भर्ती युवक की सोमवार सुबह मौत हो गई। युवक पर रंजिश में कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया था। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 

मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का है। जानकारी अनुसार 5 महीने पहले जुनैद नामक युवक पर पुरानी रंजिश के चलते राजा पिगी ने चाकू से हमला कर दिया था, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे तत्काल उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जुनैद का पिछले 5 महीने से उपचार चल रहा था, लेकिन उसकी सेहत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। रविवार को उसकी अचानक तबीयत ज्यादा खराब और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। पुलिस के अनुसार पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

भाई शोएब ने बताया कि इंद्रा चौक निवासी राजा ने जुनैद पर चाकू से हमला किया था। जुनैद आलू प्याज व्यापारी था। जिस वक्त राजा ने हमला किया वह अपने घर के बाहर बैठा था। उसके 5 से ज्यादा ऑपरेशन हुए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। 

 

जुनैद ओर राजा के बीच ऑटो रिक्शा के कागजात की बात को लेकर विवाद हुआ था। जांच अधिकारी केपी पवार के अनुसार मर्ग कायम कर आरोपी पर हत्या की धाराओं में केश दर्ज किया गया है। घटना के दिन का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मृतक को आरोपी चाकू मरते हुए नजर आ रहा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना