हादसा / धरमपुरी विधायक के स्टाफ की कार पेड़ से टकराकर गड्‌ढे में गिरी, ओएसडी सहित 2 गंभीर घायल



mp news indored harampuri mla staff car hit two injuree inclueing osd
X
mp news indored harampuri mla staff car hit two injuree inclueing osd

  • हादसा देर रात सीहोर जिले के मंडी थाना क्षेत्र में हुआ, प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को इंदौर रैफर किया
  • भोपाल से विधायक के पीछे दूसरी कार से इंदौर के लिए रवाना हुए थे ओएसडी सहित चार लोग 

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 04:00 PM IST

इंदौर. धार जिले के धरमपुरी विधायक पाचीलाल मीणा के स्टाफ की कार शुक्रवार रात सीहोर जिले के मंडी थाना क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गई। भोपाल से धार लौटते वक्त कार एक पेड़ से टकराकर गड्‌ढे में उतर गई, जिससे कार सवार चार में से तीन को चोट आई, जिसमें से दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को सीहोर में प्राथमिक इलाज के बाद इंदौर रैफर कर दिया गया।

 

मंडी थाना प्रभारी युवराज सिंह चौहान ने बताया कि हादसा देर रात भोपाल से धरमपुरी लौट समय हुआ। धरमपुरी विधायक पांची लाल मीणा के साथ उनका स्टाफ भोपाल आया हुआ था। विधायक एक कार से धार के लिए रवाना हो गए, जबकि दूसरी कार एमपी 09 सीवी 8786 से उनका स्टॉफ भी धार के लिए रवाना हुआ था। ये सीहाेर के मंडी थाना क्षेत्र में पहुंचे ही थे कि कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकराई और गड्‌ढे में उतर गई। 

 

हादसे में कार चालक जितेंद्रसिंह मंडलोई, विधायक के ओएसडी चौहान सिंह बुंदेला को गंभीर चोट आई। उन्हें अन्य साथियों की सूचना पर पुलिस ने तत्काल सीहोर अस्पताल पहुंचाया, हाथ में फैक्चर और अन्य जगहों पर गंभीर चोट आने से प्राथमिक इलाज के बाद इंदौर रैफर कर दिया गया। थाना प्रभारी चौहान ने बताया कि कार में  विधायक नहीं थे, वे दूसरी कार से रवाना हो गए थे। कार जब हादसे का शिकार हुई तो वे इंदौर पहुंच चुके थे। पीछे से विधायक समर्थक भीम सिंह की कार आ रही थी, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना