पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Indore News Mp News Llb Student Made Video Call To Girlfriends Knocked Down Trigger On The Chin

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एलएलबी छात्र ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया, ठोढ़ी पर बंदूक लगा ट्रिगर दबा दिया

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिर्फ वही नकारात्मक खबर जो अापको जानना जरूरी है।

भास्कर संवाददाता| इंदौर

गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉलिंग कर एलएलबी के छात्र ने कहा कि अब मरने जा रहा हूं। उसने ठोढ़ी के नीचे 12 बोर की बंदूक लगाकर दिखाया कि अब मैं जिंदा नहीं रहूंगा और ट्रिगर दबा दिया। घबराई गर्लफ्रेंड ने छात्र के परिजन को फोन लगाकर जानकारी दी। जब परिजन छात्र के कमरे में पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। परदेशीपुरा टीआई विनोद दीक्षित के अनुसार मृतक क्लर्क कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय नयन पिता राजेश मौर्य है। उसने शनिवार रात 1 बजे खुद को दादा की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। नयन ओरिएंटल कॉलेज से एलएलबी सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता प्रॉपर्टी कारोबारी हैं। चाची राजकुमारी मौर्य वकील हैं। शेष|पेज 7 पर



मौर्य परिवार से जुड़े पूर्व जिला कोर्ट अभिभाषक संघ के अध्यक्ष एडवोकेट दिनेश पांडे ने बताया कि नयन का तीन पुलिया क्षेत्र में रहने वाली किसी युवती से अफेयर था। शनिवार को उसका किसी से विवाद हुआ, जिसे लेकर वह काफी परेशान था। उसने रात को अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉलिंग की। इस दौरान अपने दादाजी की लाइसेंसी बंदूक को ठोढ़ी पर लगाया। गर्लफ्रेंड से कहा कि मैं मरने जा रहा हूं। अब किसी से कोई बात नहीं करुंगा और गोली दाग दी। लड़की ने तत्काल नयन के परिजन को फोन लगाकर सारी बात बताई। जब परिजन कमरे की ओर भागे तो दरवाजे बंद थे। उन्होंने चाचा जयेश को उठाया।उसने एसी की खिड़की से झांका तो नयन बिस्तर पर निढाल पड़ा था। उन्होंने तत्काल दरवाजा तोड़ा और बॉम्बे हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

पैरोें से दबाया होगा ट्रिगर
पुलिस का मानना है कि उसने ठोड़ी के नीचे बंदूक लगाई और पैर से ट्रिगर दबाया होगा। अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ होगी। वहीं आत्महत्या के कारण के लिए पुलिस परिजन व युवती के बयान लेगी।



क्लर्क कॉलोनी में रहने वाले प्रॉपर्टी कारोबारी के बेटे ने दादा की लाइसेंसी बंदूक से की आत्महत्या
परिजन को भी नहीं पता खुदकुशी की वजह
फोटो स्कैन करें और वीडियो देखें

नयन ने बेड पर पड़ी इसी बंदूक से शनिवार रात आत्महत्या की थी।

दादा की मालिश करने के बहाने ले गया था बंदूक
नयन के दादा का काफी समय पहले एक्सिडेंट हो चुका है। उसने रात में दादाजी की मालिश की, फिर उन्हें चलाया। इस बहाने वह दादा की लाइसेंसी बंदूक अपने कमरे में ले गया। इसके पहले उसे मां ने खाना खाने के लिए कहा तो वह थोड़ी देर में आने का बोलकर कमरे में चला गया।

किसी को भी गोली चलने की आवाज सुनाई नहीं दी
चाचा जयेश ने बताया कि नयन का एक छोटा और एक बड़ा भाई है। जब नयन ने कमरा नहीं खोला तो भतीजों ने मुझे जगाया। नयन ने गोली चलाई तो आवाज किसी को सुनाई नहीं दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser