शादी में आए बदमाशों ने गाड़ी हटाने की बात को लेकर युवक पर किया चाकू से हमला

Indore News - गाड़ी हटाने की मामूली बात पर दो बदमाशों ने एक युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया। उन्होंने उसकी गर्दन, पीठ और पैर पर वार...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:05 AM IST
Indore News - mp news married rabbits attacked the youth with a knife attack
गाड़ी हटाने की मामूली बात पर दो बदमाशों ने एक युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया। उन्होंने उसकी गर्दन, पीठ और पैर पर वार किए। घटना के बाद बदमाश चाकू लहराते हुए भाग गए, वहीं घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना गुरुवार रात 11.45 बजे शिव दर्शन नगर की है।

आजाद नगर पुलिस के अनुसार, इलाके में सालक कदम की बेटी की शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए बदमाश राजा और सनी भी आए थे। जिस जगह शादी हो रही थी, उसी के पास युवक विपिन अमोले का घर है। उसकी बाइक सड़क किनारे खड़ी थी, तभी आरोपी राजा और सनी आए। उन्होंने उससे बाइक हटाने को कहा। विपिन ने कहा- हटाता हूं, लेकिन थोड़ी देर में दोनों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विपिन ने उन्हें मना किया तो दोनों ने दादागीरी करते हुए उस पर चाकू से हमला कर दिया। कुछ लोग शोर सुनकर बाहर आए, लेकिन बदमाश चाकू लहराते हुए भाग गए। लोगों ने डायल 100 पर भी सूचना दी।

लोगों को चाकू लेकर धमका रहे थे बदमाश

मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके के एक मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उसमें बदमाश चाकू लहराते हुए लोगों को धमकाते हुए दिख रहे हैं। फुटेज और घायल के बयान के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दिन में विवाद हुआ तो आधी रात को गुंडे ने जला दी तीन बाइक और एक रिक्शा

इंदौर | जीवन की फैल में गुरुवार देर रात 2.30 बजे एक बदमाश ने तीन बाइक और एक ऑटोरिक्शा जला दी। आग की गर्मी और धुएं के कारण लोगों की नींद खुली तो वे दौड़े। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

परदेशीपुरा टीआई सुधीर अरजरिया के अनुसार, फिरोज गांधी नगर निवासी गुंडे आकाश श्रीवास ने कबूला कि उसका दिन में किसी से विवाद हो गया था। उस पर हमला करने के लिए रात में नशा किया। फिर 2.30 बजे क्षेत्र में पहुंचा। बाइकों की पेट्रोल नली निकाल कर उसमें आग लगा दी। एक रिक्शा भी जलाकर भाग गया। इधर, आग की जानकारी लगते ही लोगों में अफरातफरी मच गई। लोगों ने पानी डाला। इस बीच एक बाइक पूरी तरह खाक हो गई। पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो बदमाश भागता हुआ नजर आया। बदमाश इलाके में छोटी मोटी वारदातें करता है।

आकाश श्रीवास

X
Indore News - mp news married rabbits attacked the youth with a knife attack
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना