सोशल मीडिया पर प्रचार करने के लिए भाजपा-कांग्रेस सहित पांच प्रत्याशियों को नोटिस, 127 मामले पकड़ में आए

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:05 AM IST

Indore News - भास्कर न्यूज . इंदौर | सोशल मीडिया पर बिना मंजूरी प्रचार करने और इसका खर्च अपने व्यय रजिस्टर में नहीं बताए जाने पर...

Indore News - mp news notice to five candidates including bjp congress for holding publicity on social media 127 cases
भास्कर न्यूज . इंदौर | सोशल मीडिया पर बिना मंजूरी प्रचार करने और इसका खर्च अपने व्यय रजिस्टर में नहीं बताए जाने पर जिले में पहली बार नोटिस जारी किए गए हैं। भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी, कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के साथ ही अन्य प्रत्याशी संदीप कड़वे, कमलेश वैष्णव, भावना सांगलिया द्वारा वॉट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया पर प्रचार करना पाया। लालवानी के 58, संघवी के 51, कड़वे के 10, वैष्णव के छह और सांगलिया के दो प्रचार नियमों के विपरीत पाए गए। मीडिया मॉनिटरिंग कमेटी की प्रमुख व जिला पंचायत सीईओ नेहा मीना ने कहा कि इस तरह के प्रचार के 127 मामलाें की जानकारी व्यय निगरानी कमेटी को दी है, जो इसका खर्च निकाला जा रहा है।

खजराना गणेश काे चढ़ाए कमल के फूल भाजपा को 1200 के पड़ेंगे : भाजपा प्रत्याशी पर खजराना गणेश काे चढ़ाए कमल के फूल वाले चोले को लेकर एफआईआर हो चुकी है। विरोध में ब्राह्मण समाज ने कमल के फूल चढ़ाए थे। इसे लेकर शेडो रजिस्टर में लालवानी के व्यय खाते में 1200 रुपए जोड़े गए हैं।

X
Indore News - mp news notice to five candidates including bjp congress for holding publicity on social media 127 cases
COMMENT