रातभर थाने में रखा, सुबह खा लिया जहर, बयान बदलने बना रहे दबाव

Indore News - रातभर थाने में रहने के बाद सब्जी मंडी में काम करने वाले एक हम्माल ने शुक्रवार सुबह थाने में जहर खा लिया। पुलिस ने...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:51 AM IST
Indore News - mp news overnight kept in the police station the food ate in the morning
रातभर थाने में रहने के बाद सब्जी मंडी में काम करने वाले एक हम्माल ने शुक्रवार सुबह थाने में जहर खा लिया। पुलिस ने उसे एमवायएच में भर्ती कराया। वहां टीआई भी पहुंचे और पूरी तरह से मामले को बदलने का प्रयास किया। हम्माल के भानजे का आरोप है कि सुबह थाने में पुलिस ने मामा से बात कराई थी, वह जब पहुंचा तो उसे एमवायएच भेज दिया, वहीं टीआई का कहना है कि उसने सड़क पर जहर खाया है।

मालवीय नगर में रहने वाले 30 वर्षीय सुनील अहिरवार को जहर खाने के कारण एमवायएच में भर्ती कराया गया है। अब उसकी हालत ठीक है। उसके भानजे राहुल उर्फ रोहित का आरोप है कि मामा को रातभर थाने में बैठाए रखा था। रात को एक पुलिसकर्मी का फोन आया था, लेकिन नींद में होने के कारण वह उसे उठा नहीं पाया। सुबह 8 बजे फिर उसी नंबर से पुलिसकर्मी ने फोन लगाया। उसने कहा- मैं द्वारकापुरी थाने से बोल रहा हूं। सुनील थाने में बंद है। उसे छुड़ा कर ले जाना। इस दौरान पुलिसवाले ने मामा से बात भी कराई। मामा ने कहा था कि रातभर से थाने में बैठा हूं। जल्दी आकर छुड़ा ले। मैं दो-तीन घंटे बाद जब थाने पहुंचा तो मामा थाने में नहीं था। पुलिसवालों ने कहा कि उसे एमवायएच भेजा है। वहां जाकर देखा तो मामा भर्ती था। उधर, सुनील की मां राजकुमारी ने अपनी बहू राजबाई पर बेटे को थाने में बंद कराने का आरोप लगाया है।

टीआई बोले- बाहर खाया जहर, ऑटोवाला लाया था थाने

हम्माल सुनील अहिरवार ने खाया जहर। पुलिस ने पहुंचाया एमवाय हॉस्पिटल।

मां का आरोप- बहू और ससुराल वाले बेटे को प्रताड़ित करते थे

मां का आरोप है कि सुनील को उसकी प|ी राज बाई ने भाई दीपक, बहन सविता और मां पार्वती के साथ मिलकर पीटा था। फिर तेजाजी नगर थाने में बंद करा दिया था। तीन दिन पहले राहुल (भानजे) की शादी थी। उसमें शामिल होने के लिए सुनील आया था। बुधवार को वह बिना बताए चला गया। उसके बाद कोई पता नहीं चला।

द्वारकापुरी टीआई आरएन भदौरिया ने कहा सुनील अन्नपूर्णा क्षेत्र में प|ी के साथ रहता था, जबकि इसके मां-बाप मालवीय नगर में रहते हैं। उसने सुबह 60 फीट रोड पर जहर खाया। एक ऑटोवाला इसे लेकर थाने पहुंचा। हम उसे एमवायएच ले गए। थाने में जहर खाने की बात झूठी है। वहीं एएसपी मनीष खत्री ने कहा- सुनील को हमारी टीम ने पकड़ा था, लेकिन उसने थाना परिसर में जहर नहीं खाया। जांच जारी है।

प|ी बोली - भानजे की शादी में गया था पति, फिर नहीं लौटा

प|ी राज का कहना था कि उसकी सुनील से दस साल पहले लव मैरिज हुई थी। दोनों के तीन बच्चे हैं। ससुराल वाले विवाद करते थे। इसलिए वह पति को लेकर अलग रहने लगी। सुनील चार महीने से शराब पीकर झगड़ा करता था। राहुल की शादी में मुझे बुलाया नहीं तो मैं वहां नहीं गई। पति गया था, उसके बाद क्या हुआ, मुझे नहीं पता।

X
Indore News - mp news overnight kept in the police station the food ate in the morning
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना