पेंशन घोटाले की पोल जल्द खुलेगी डंपर घोटाले की भी होगी जांच: वर्मा

Indore News - प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा है कि इंदौर में हुए पेंशन घोटाले की जांच रिपोर्ट तैयार है।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Indore News - mp news pension scam probe will open soon dwarka scam verma
प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा है कि इंदौर में हुए पेंशन घोटाले की जांच रिपोर्ट तैयार है। अगले विधानसभा सत्र में रिपोर्ट सामने आएगी, तब घोटाले की पोल खुलेगी। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार में हुए डंपर घोटाले की भी जांच होगी। वर्मा ने नाम लिए बगैर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने गरीब-बुजुर्गों के हक का पैसा खाया है, उन्हें सरकार माफ नहीं करेगी। गांव बरलई में 23 करोड़ की लागत से बने ब्रिज के लोकार्पण अवसर पर वर्मा ने यह बात कही।

मीडिया से चर्चा में वर्मा बोले- कैलाश बाहुबली हैं। अब वह हॉकीबाजी करेंगे। वर्मा ने चुटकी ली कि कैलाश एमपी में नहीं आएंगे, क्योंकि उनकी अनुपस्थिति में शिवराज, नरोत्तम मिश्रा और गोपाल भार्गव सुखी हैं। स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा- सिटी बस लाने का वादा किया था, वह पूरा कर चुका हूं। अब हर घर नर्मदा का पानी लाने पर काम कर रहा हूं। हर वादा पूरा करूंगा। मैं और सज्जन एक और एक 11 हैं। कार्यक्रम में सांसद शंकर लालवानी भी मौजूद थे।

दो ब्रिज का लोकार्पण, 35 किमी का सफर 15 किमी में हो सकेगा

शिप्रा-सांवेर मार्ग पर ग्राम बरलाई जागीर मे रेलवे ओवर ब्रिज और व्यासखेडी-मांगलिया-तराना मार्ग शिप्रा नदी पर ब्रिज का लोकार्पण हुआ। अब शिप्रा से सांवेर आने-जाने वाले लोगों को बरलाई जागीर रेलवे क्रॉसिंग पर नहीं रुकना पड़ेगा। वहीं व्यासखेड़ी में शिप्रा नदी पर ब्रिज बनने से भी फायदा होगा। पहले ग्रामीणों को पहले बड़ा टिगरिया से शिप्रा आकर मांगलिया होते हुए व्यासखेड़ी जाना पड़ता था। इसमें करीब 35 किमी का सफर करना पड़ता था। अब महज मांगलिया बायपास से 15 किमी की दूरी तय कर यहां पहुंचा जा सकेगा। समारोह में मोहन डाबी, पंकज पटवारी, दीपक गुप्ता, विष्णु सरपंच, जावेद पटेल, जनपद सदस्य बंटी पाराशर, सरपंच विनोद चौहान भी थे।

X
Indore News - mp news pension scam probe will open soon dwarka scam verma
COMMENT