पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Indore News Mp News Placement Drive Three Companies Gave Jobs To 131 Out Of 230 Youth

प्लेसमेंट ड्राइव: तीन कंपनी ने 230 युवाओं में से 131 को दिया जॉब

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिला राेजगार कार्यालय में तीन कंपनियों ने प्लेसमेंट ड्राइव किया।

भास्कर संवाददाता | इंदौर

जिला रोजगार कार्यालय में बुधवार को तीन कंपनियों ने प्लेसमेंट ड्राइव किया। इसमें महू, चोरल के अलावा आसपास के क्षेत्रों से भी 230 युवा पहुंचे। कंपनियों ने 131 युवाओं का चयन किया। जल्दी ही कंपनी अपने स्तर पर इन युवाओं को ऑफर लेटर भी दे देगी।

भारत सरकार के रोजगार कार्यालय व मॉडल करियर सेंटर के पुनीत जैन ने बताया कि बजाज कैपिटल, इक्या ह्यूमन कैपिटल और रियेक्ट अकाउंटिंग कंपनी के अफसर बुधवार सुबह मॉडल करियर सेंटर पहुंचे। यहां पर बजाज कैपिटल कंपनी में नौकरी पाने के लिए 128 युवाओं ने इंटरव्यू दिया। इसमें से 36 युवाओं का चयन किया गया। इसके अलावा इक्या ह्यूमन कैपिटल में नौकरी पाने के लिए 102 युवाओं ने इंटरव्यू दिया। इनमें 76 युवाओं का चयन हुआ। साथ ही रियेक्ट अकाउंटिंग कंपनी के लिए 44 युवाओं ने इंटरव्यू दिया। इनमें से 19 का चयन हुआ। इसके अलावा 44 युवाओं ने यहीं पर एक से ज्यादा कंपनियों में इंटरव्यू दिए। ऐसे में कुल तीन कंपनियों के लिए 230 युवाओं ने 274 इंटरव्यू दिए और 131 युवाओं का चयन जॉब के लिए किया गया है।

आज आईटीआई कॉलेज में प्लेसमेंट ड्राइव

नंदा नगर स्थित दिव्यांग आईटीआई परिसर में 8 अगस्त को सुबह 10.30 बजे प्लेसमेंट ड्राइव किया जाएगा। इसमें टेक्नो सिस्टम एंड स्विच गेयर कंपनी के अफसर सात अलग-अलग ट्रेड के 21 युवाओं का चयन करने के लिए आएंगे।

खबरें और भी हैं...