सालभर पहले प्रेम विवाह किया, सालगिरह के दो दिन पहले ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

Indore News - सालभर पहले परिवार वालों के खिलाफ जाकर प्रेमिका से शादी रचाने वाले एक युवक ने सालगिरह के दो दिन पहले प|ी से विवाद के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:45 AM IST
Indore News - mp news prem married a year ago jumped in front of the train two days before the anniversary
सालभर पहले परिवार वालों के खिलाफ जाकर प्रेमिका से शादी रचाने वाले एक युवक ने सालगिरह के दो दिन पहले प|ी से विवाद के बाद ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। गुरुवार को उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मर्ग कायम कर पुलिस मामले में जांच कर रही है।

बाणगंगा पुलिस के अनुसार मृतक धीरज पिता राधेश्याम शर्मा (42) निवासी चंदन नगर है। 12 जून की रात उसने बाणगंगा इलाके में रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। राधेश्याम के परिजन मौके पर आए तो उन्होंने बताया एक साल पहले ही उसने सपना नामक युवती से प्रेम विवाह किया था। तीन दिन से उसका प|ी सपना से विवाद चल रहा था। शादी के बाद दोनों के बीच थोड़े दिन तो सब ठीक चला, बाद में विवाद होने लगे। बताते हैं मंगलवार को सपना से पड़ोसी को गाड़ी देने की बात पर कहा-सुनी हो गई थी। उसके बाद दो दिन तक दोनों के बीच झगड़े चलते रहे। रोज-रोज के विवाद से तंग आकर ही उसने यह कदम उठाया।

सास व सालों से परेशान होकर युवक ने जहर खाया

सास व सालों से परेशान होकर योगेश पिता दीपक यादव निवासी महेश यादव नगर ने जहर खाकर जान दे दी। पिता दीपक यादव ने बताया योगेश की प|ी उसके साथ नहीं रहना चाह रही थी। सास उसे बार-बार माता-पिता से अलग होने का बोलकर परेशान करती थी। कुछ दिन पहले ससुराल में विवाद के दौरान सास से कहा-सुनी हुई थी वहीं सालों ने रिवॉल्वर तान दी थी। बेटा हमें छोड़ने को तैयार नहीं था।

धीरज शर्मा

X
Indore News - mp news prem married a year ago jumped in front of the train two days before the anniversary
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना