शादी तोड़ने से मना क

Indore News - प्रेमी की पिटाई से एक महीने कोमा में रहने के बाद वासु ने अब खोली आंखें, पर अभी भी बेसुध, 8 को होने वाली थी शादी, मंगेतर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST
Indore News - mp news refuse to break the marriage
प्रेमी की पिटाई से एक महीने कोमा में रहने के बाद वासु ने अब खोली आंखें, पर अभी भी बेसुध, 8 को होने वाली थी शादी, मंगेतर ने मुंह मोड़ा


शादी तोड़ने से मना करने पर प्रेमी द्वारा की गई पिटाई से एक महीने तक कोमा में रहने के बाद युवती ने आंखें खोल दी, लेकिन वह अब तक बेसुध है। 8 मई को उसकी शादी होने वाली थी, जो नहीं हो सकी। घटना के बाद उसका मंगेतर एक ही बार मिलने आया। उसने भी मुंह मोड़ लिया। उधर, एक महीने तक इलाज कराने के बाद परिजन भी परेशान हैं और अब वे उसे घर ले जाना चाहते हैं। भाई का कहना है कि अब जो होगा ईश्वर और उसका भाग्य जाने।

बड़वानी के जामनिया गांव में रहने वाली 18 साल की वासु 11 अप्रैल की रात से कोमा में थी। वह अभी इंदौर के एमवायएच में आईसीयू में भर्ती है। वह न तो हिलती है न कुछ खाती है। बस मशीन के जरिए सांसें ले रही है। छोटा भाई मेहताब हर आधे घंटे में अंदर जाकर उसकी खबर लेता है, फिर निराश होकर बाहर आ जाता है। हर बार यही सोचता है कि बहन जल्द ठीक हो जाएगी तो उसकी धूमधाम से शादी कर देंगे, लेकिन वह हिलती भी नहीं।

मेहताब का कहना है कि वासु को इलाज कराते-कराते एक महीना होने को आया है, लेकिन उसकी तबीयत में कोई फर्क नहीं हुआ था। दो दिन पहले उसने आंखें खोली है, लेकिन वह बेसुध ही है। हम लोग काम-काज से भी खोटी हो रहे हैं। उसकी देखभाल के लिए यहां एक आदमी जरूरी है। यदि पूरा समय यहीं गुजार दिया तो फिर घर पर क्या खाएंगे। बाहर की दवाइयां लाने के लिए भी खर्च हो रहा है। ऐसे में मेहताब और उसके परिजन अब वासु को बेसुध हालत में ही घर ले जाने की बात कह रहे हैं।

एमवायएच में भर्ती वासु।

एक बार मिलने आया था, फिर नहीं लौटा

मेहताब ने बताया कि जब वासु घायल हुई थी उसी दौरान उसका मंगेतर मनोज निवासी मनावर आया था। वह दो दिन एमवायएच में रुका था। जब से वह गया है तब से वह पलटा नहीं। एक बार भी उसने वासु का हालचाल नहीं पूछा। लगता है कि उसने मुंह मोड़ लिया है। हालांकि रिश्ता तोड़ने के लिए उनकी तरफ से अभी तक कोई पैगाम नहीं आया है, लेकिन लग यही रहा है कि वह यह रिश्ता नहीं रखेगा। गौरतलब है कि वासु की मनोज से 8 मई को शादी होना थी। वह काफी खुश थी। इधर, वासु गांव के ही शादीशुदा युवक दयाराम पिता छगन से प्रेम करती थी। दयाराम चाहता था कि वासू यह शादी तोड़ दे, लेकिन वासु ने दयाराम को रिश्ता तोड़ने से मना कर दिया। इससे गुस्सा होकर दयाराम ने वासु को गांव के खेत पर ले जाकर जानलेवा हमला किया। तभी से वह कोमा में चली गई थी।

X
Indore News - mp news refuse to break the marriage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना