पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Indore News Mp News Shashank And Rudraksha39s Performance Will Host Emerald Heights In The Final Now The Title Will Be From Sainik School

शशांक आैर रुद्राक्ष के प्रदर्शन से मेजबान एमरल्ड हाइट्स फाइनल में, अब खिताबी भिड़ंत सैनिक स्कूल से होगी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेजबान एमरल्ड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल ने ऑल इंडिया आईपीएससी अंडर-17 वॉलीबॉल स्पर्धा के फाइनल में जगह बनाई। जहां उनका सामना सैनिक स्कूल कुंजपुरा से होगा। बुधवार को बालक वर्ग में अंतिम दौर के लीग मैच में एमरल्ड हाइट्स ने अपने ही मैदान पर सेमीफाइनल में प्रवरा पब्लिक स्कूल अहमद नगर को 2-0 से पराजित किया। एमरल्ड हाइट्स के खिलाड़ियों ने शुरू से ही अपना दबदबा बनाया। जो अंत तक बना रहा। प्रवरा स्कूल के चेतन पाटिल ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन उनकी टीम शशांक सोनी आैर रुद्राक्ष शिंदे से हार गई। दोनों ने प्रतिद्वंद्वी टीम को नहीं टिकने दिया। एक अन्य मैच में सैनिक स्कूल के सामने बीके बिरला पब्लिक स्कूल पुणे की टीम थी। सैनिक स्कूल के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए 2-0 से जीत दर्ज की। विजयी टीम के लिए प्रियांशु डागर आैर दक्ष पांचाल ने सर्वाधिक अंक किए। बीके बिरला स्कूल के खिलाड़ी कही मुकाबले में नहीं दिखे। सिर्फ दीश केवड़िया ने ही थोड़े प्रयास किए।

राई आैर हिसार भी फाइनल में

बालिका वर्ग के फाइनल एमएनएसएस राई और विद्या देवी जिंदल स्कूल हिसार आमने-सामने होंगे। अंतिम दौर के लीग मैच में एमएनएसएस राई ने हैदराबाद पब्लिक स्कूल को 2-0 से परास्त किया। अपनी टीम को जीत दिलाने में अटेकर तनू ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हैदराबाद स्कूल के लिए कल्याणी कुंडूपाणी ने अच्छा प्रदर्शन किया। एक अन्य मैच में विद्यादेवी जिंदल स्कूल हिसार को सिंधिया कन्या स्कूल ग्वालियर को आसानी से 2-0 से हराया। दृष्टि अग्रवाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। ग्वालियर की रिनचैन भूटिया ने अपनी टीम के लिए सर्वाधिक अंक किए।

खबरें और भी हैं...