सिकलीगरों से हथियार खरीदकर परिचितों को बेचे, तीन गिरफ्तार

Indore News - इंदौर| सिकलीगरों से हथियार खरीदकर परिचितों को बेचने वाले युवक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:45 AM IST
Indore News - mp news siquilists buy weapons and sell to acquaintances three arrested
इंदौर| सिकलीगरों से हथियार खरीदकर परिचितों को बेचने वाले युवक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों के अपने व्यापार हैं। किसी ने शौकिया तौर पर हथियार रखने के लिए अवैध हथियार खरीदे थे तो किसी ने व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में विरोधियों को धमकाने के लिए हथियार खरीदना कबूला।

एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया रोहित कौशल पिता शालीग्राम कौशल निवासी ग्राम उमरिया थाना किशनगंज, खाजू खां पिता फजलू खान निवासी ग्राम पाल कांकरिया थाना चंद्रावतीगंज और राजू पिता महादेव पाटिल निवासी ग्राम उमरिया को पकड़ा है। रोहित अन्य जिलों के सिकलीगर से अवैध हथियार खरीदकर लाया था। यहां उसने इन हथियारों को ऊंचे दाम में बेचा था। रोहित को पत्थर गोदाम कलाली के पास से रिवॉल्वर और एक जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा है। पूछताछ में बताया कि वह इलेक्ट्रीशियन है। काम के लिए महू, पीथमपुर आसपास क्षेत्रों में आता जाता था। इसी दौरान उसकी पहचान एक सिकलीगर से हो गई थी। सिकलीगर के कहने पर उसने उससे अवैध हथियार व कारतूस कम दाम में खरीद लिए और उन्हें मुनाफे में बेचा। रोहित पर तेजाजी नगर में अपहरण का केस दर्ज है।

X
Indore News - mp news siquilists buy weapons and sell to acquaintances three arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना