पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Indore News Mp News Transporter Says If The Iron Trader Shift Is Not Happening Then Give Us The Plot Of 78 Number

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रांसपोर्टर बोले- लोहा व्यापारी शिफ्ट नहीं हो रहे तो हमें दे दो स्कीम नंबर 78 के प्लॉट

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इंदौर | लोहा मंडी की शिफ्टिंग को लेकर गुरुवार को व्यापारी कलेक्टर और अपर कलेक्टर से मिलने पहुंचे और फिर वही मुद्दे उठाए, जिनको लेकर कई दिनों से दोनों पक्षों के बीच खींचतान चल रही है। लोहा व्यापारियों ने अपर कलेक्टर दिनेश जैन से दूसरे व्यापारियों के ट्रकों से जाम लगने की बात कहते हुए उन्हें बाहर करने की मांग की तो जैन ने जवाब दिया कि पहले आप लोग बाहर जाओ, आईडीए आपको प्लॉट दे चुका है। व्यापारियों का तर्क था कि ट्रांसपोर्टर, प्लायवुड, टाइल्स और अनाज व्यापारियों के कारण लोहा मंडी में ट्रैफिक जाम लग रहा है। प्रशासन सिर्फ लोहा व्यापारियों पर सख्ती कर रहा है, जबकि सभी को वहां से हटाना चाहिए। जैन ने कहा, आईडीए से आप लोग 13 साल पहले वैकल्पिक स्थान ले चुके हैं। उस पर कब जाएंगे। इस पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा, जिन्हें प्लॉट मिले वे सभी चले गए हैं। जैन बोले, ऐसा नहीं है, अब भी पुरानी मंडी में ही कारोबार हो रहा है। पहले सभी व्यापारी वहां शिफ्ट हों, उसके बाद ही आप लोगों की मांग पर प्रशासन कार्र‌वाई करेगा।

ट्रक मालिकों ने लोहा मंडी से हटने पर जताई सहमति
इसी बीच मामले में एक नया पेंच आ गया। गुरुवार को ही लोहा मंडी के ट्रांसपोर्टर्स ने अपर कलेक्टर जैन से मुलाकात की और प्रस्ताव दिया कि अगर लोहा व्यापारी स्कीम नंबर 78 की नई मंडी में शिफ्ट नहीं हो रहे हों तो हमें उनके प्लॉट दे दो। हम सभी वहां चले जाएंगे।

कलेक्टर की दो टूक- जो सही है, वही करेगा प्रशासन
व्यापारियों ने कलेक्टर लोकेश जाटव से मुलाकात की और 8 बिंदुओं पर अपनी बात रखी। एसो. अध्यक्ष इशाक चौधरी ने वीडियो दिखाकर कहा, 8 दिन व्यापार बंद कर बता देते हैं कि जाम किन ट्रकों के कारण लग रहा। कलेक्टर ने कहा, जाे सही होगा, वही करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें